बिज़नेस

सिर्फ 549 रुपये में ले जाएं ये दमदार बैटरी वाला Smartphone

सिर्फ 549 रुपये में ले जाएं ये दमदार बैटरी वाला Smartphone
x

Infinix Hot 10

फ्लिपकार्ट (Flipkart) इन दिनों ग्राहकों को कई बेहतरीन ऑफर दे रहा है.

नई दिल्ली. इन दिनों ऑफर्स की बहार लगी हुई है. त्योहारों का सीजन शुरू होने पर मोबाइल कंपनी ने ऑफर्स की लड़ी लगा दी है. जानकारी के मुताबिक हर साल के जैसे एक बार फिर फ्लिपकार्ट (Flipkart) अपने ग्राहकों के लिए बड़ी सौगात लेकर आया है. बता दे की हम जिस ऑफर की बात कर रहे है उसे बिग दिवाली सेल (Big Diwali Sale) का नाम दिया गया है. ये ऑफर 17 अक्टूबर से शुरू हो चूका है. बता दे इस सेल में कमाल के ऑफर दिए जा रहे हैं. आज हम स्मार्टफोन Infinix में मिल रही छूट के बारे में बात करने जा रहे है.

ऐसे मिलेगा 549 रुपये में

इन्फिनिक्स (Infinix) का ये सेट 9,999 रुपये में मिल रहा है. इस स्मार्टफोन आपको फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल में 22% की छूट में मिल रहा है. यानि ये सेल आपको 7,799 रुपये में जायेगा.

वही बता दे की ऑफर्स के इस सीजन में आपको एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा मिलेगी. जिसका अगर आपको पूरा लाभ मिल गया तो आपको 7,250 रुपये की छूट और मिलेगी जिससे आपके इस फोन की कीमत 549 रुपये हो जाएगी. यह फोन 6,000mAh की बैटरी के साथ आता है.

बता दे की 17 अक्टूबर से शुरू हुआ ये ऑफर मात्र 23 अक्टूबर तक जारी रहेगा. ऐसे में आपको जल्द से जल्द इस स्कीम का फायदा उठाना चाहिए.

Next Story