बिज़नेस

Jio के 399 रूपए वाले प्लान में पाएं 3300GB डेटा और फ्री कॉलिंग, जानिए!

Jio के 399 रूपए वाले प्लान में पाएं 3300GB डेटा और फ्री कॉलिंग, जानिए!
x
हर किसी की चाहत होती है की वो High-Speed Internet का मजा ले.

हर किसी की चाहत होती है की वो High-Speed Internet का मजा ले. ऐसे में अगर आप Preped प्लान लेते है तो लाजमी है उसमे आपको जबरजस्त Internet का मजा नहीं मिलेगा. अगर आप चाहते है की आप बिन रुके Internet का मजा ले तो आज हम आपको ऐसे ही Broadband Connection कनेक्शन के बारे में बताने जा रहे है. हम जिस Plan की बात कर रहे है उसमे आपको 3300GB तक Data के साथ 50Mbps तक की Internet Speed मिलती है. चलिए जानते है इन प्लान्स के बारे में.

Jio Fiber का ये प्लान

Jio Fiber के 399 रूपए वाले में प्लान में आपको 30 दिन की वैलिडिटी मिलेगी साथ में Internet Use करने के लिए 30Mbps की Speed से Unlimited Data मिलेगा. प्लान में मिलने वाला यह डेटा 3300GB (3.3TB) की FUP लिमिट के साथ आता है. प्लान की एक और खास बात है कि इसमें कंपनी फ्री कॉलिंग बेनिफिट भी ऑफर कर रही है.

BSNL का Broadband Plan

BSNL का यह प्लान 3300GB डेटा ऑफर करता है। Plan में कंपनी 30Mbps की Internet Speed Offer कर रही है. डेटा लिमिट के खत्म होने के बाद प्लान में मिलने वाली इंटरनेट स्पीड घटकर 2Mbps हो जाती है. इस प्लान में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट भी दे रही है.

Airtel का 499 रुपये वाला प्लान

Airetel Xstream Fiber का यह प्लान एक बेसिक पैक है। इसमें भी आपको जियो और बीएसएनएल की तरह 3300GB डेटा मिलेगा। प्लान में मिलने वाली इंटरनेट स्पीड 40Mbps है। कंपनी का यह प्लान एयरटेल थैंक्स बेनिफिट के साथ आता है। एयरटेल के इस ब्रॉडबैंड प्लान के सब्सक्राइबर देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी कर सकेंगे।


Next Story