बिज़नेस

Business Plan: यह कंपनी दे रही फ्रेंचाइजी का मौका, लाखों की होगी कमाई

LIC New Jeevan Anand Policy
x
Genmed की फ्रैंचाइज़ी ले कर आप अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं।

Genmed Franchise Business: जैसा कि आप जानते हैं आज की तारीख में हर किसी का सपना होता है कि उनका खुद का एक बिजनेस हो जिससे उसका भविष्य सुरक्षित रहें और वह अच्छा खासा पैसा कमा सके।

अगर आप अपना खुद का बिजनेस शुरू करना चाहते हैं हम आज आपको एक ऐसे ही कंपनी के बारे में बताने में जो आपको बहुत ही आसान शर्तो पर फ्रेंचाइजी (franchise) जैसी सुविधा देनी है ऐसे में आप उस कंपनी की फ्रेंचाइजी लेकर महीने में अच्छा-खासा पैसा कमा सकते हैं अब आप लोगों के मन में सवाल आएगा कि उस कंपनी का नाम क्या है तो हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से इससे जुडी हर जानकारी देंगे:

Genmed दे रही बिज़नेस करने का मौका

जेनमेड प्राइवेट लिमिटेड (Genmed Private Limited) एक कंपनी है, जो लोगों के लिए बिजनेस ऑफर लेकर आई है। इसके ऑफर के तहत ये कंपनी आपको देश में विभिन्न क्षेत्रों में स्टोर खोलने की फ्रेंचाइजी देगी।

आपको बता दें कि जेनमेड मेडिकल और जनरल प्रोवेशियल प्रोडक्ट्स की डिस्ट्रिब्यूटर है। ये आपको मेडिकल उपकरणों पर 80 फीसदी से ज्यादा का डिस्काउंट देगी। बाकी सामान भी 10 फीसदी से 50 फीसदी तक छूट आपको देगी -

कंपनी से पैसे दो तरीके से कमा सकते हैं

पहला

यदि आप स्टोर खुलवाएं तो आपको हर स्टोर के हिसाब से कमीशन मिलेगा। एक स्टोर खुलवाने पर पहले साल में आपको 10000 रु की कमीशन मिलेगी। इसी तरह दूसरे साल में 8000 रुपये और तीसरे साल में 6000 रुपये मिलेंगे।

दूसरा तरीका

एक और तरीका है कि आपको स्टोर को मॉनिटर करना होगा। ये सुनिश्चित करना होगा कि स्टोर या उसका ओनर सहीं से काम करें। कस्टमर की जरूरतों के हिसाब से सामान समय पर और सहीं तरीके से पहुंचाना होता है। इसी तरह आपको बाजार में अपनी जगह बनानी होती है। आपको उन लोगों को सिखाने का मौका मिलेगा, जो इस काम में नये होंगे। ये एक खास जिम्मेदारी होगी।

महीने में इनकम कितनी होगी-

से बड़ी बात है कि अगर आज की तारीख में अगर आप कोई अपना खुद का बिजनेस करेंगे इस प्रकार का तो उसके लिए आपको लगभग 10 लाख रुपए की जरूरत पड़ेगी लेकिन यहां पर आपको बहुत ही कम पैसे देकर अपना बिजनेस शुरू करने की सुविधा मिल रही है इसलिए हम कह सकते हैं कि यहां पर आप महीने में अच्छा-खासा पैसा कमा सकते हैं इस कंपनी की आय कोई fixed नहीं है जैसे जैसे आप की सेल बढ़ेगी आपका इनकम भी यहां पर बढ़ता जाएगा।

Next Story