अध्यात्म

अम्बानी सहित कई अरबपति और खरबपति ने अपने घर में लगाया है ये पौधा, रातोरात बन गए मालामाल

अम्बानी सहित कई अरबपति और खरबपति ने अपने घर में लगाया है ये पौधा, रातोरात बन गए मालामाल
x
हर कोई चाहता है की वो अमीर बने ऐसे में वो टोटके के साथ साथ हर चीज़ का सहारा लेता है.

हर कोई चाहता है की वो अमीर बने ऐसे में वो टोटके के साथ साथ हर चीज़ का सहारा लेता है. आज हम आपको अमीर बनने के सबसे गहरा राज बताने जा रहे हैं. जी हाँ, वैसे तो आमतौर पर घरों में सभी पेड़-पौधे इस वजह से लगाते हैं क्योंकि इनसे घर की सुन्दरता बढ़ जाती है लेकिन एक ऐसा पौधा भी है जो धीरे-धीरे घर में धन बढ़ा देता है. जी हाँ, वास्तु-शास्त्र के अनुसार कुछ पौधे ऐसे होते हैं जिनको घर में लगाने से हमारी किस्मत बदलते देर नहीं लगती और खूब धन दौलत आ जाती है. अब ऐसे ही पौधों में एक नाम शामिल है मोरपंखी पौधा जिसे विद्या माता के नाम से भी पुकारा जाता है.

आप सभी को बता दें कि मोरपंखी के पौधे के बारे में यह मान्यता है कि इस पौधे को हमेशा जोड़े में ही लगाना चाहिए वहीं यह पेड़ मुकेश अंबानी के घर में भी जोड़े से ही लगाया गया है और कहा जाता है कि यह उनकी अमीरी का राज है. ऐसे ही कई अरबपति और खरबपति ने इसे अपने घरे में लगा रखा है. आप सभी को बता दें कि इस पौधे के बारे में ऐसा कहते हैं कि पहले मोरपंखी का पौधा केवल अमीरों के यहाँ ही देखा जाता था लेकिन अब यह कई घरों में देखने को मिल जाता है.

कहा जाता है इस पौधे को घर में लगाते ही धीरे-धीरे धन में वृद्धि होने लगती है और यह पौधा धन को घर में लाने के काम करने लगता है. जिस घर में यह पौधा होता है वहाँ गरीबी कभी ठहर नहीं सकती क्योंकि मोरपंखी के पौधे को बहुत ही सौभाग्यशाली पौधा माना जाता है.

नोट- यह सामान्य जानकारी है और मान्यताओं पर आधारित है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है। विशेषज्ञ से सलाह भी लें।

Next Story