बिज़नेस

Free Laptop Yojna Big Alert 2023: केंद्र सरकार ने किया देश के करोड़ो लोगो को फ्री लैपटॉप देने का ऐलान? फटाफट इस वेबसाइट से करे अप्लाई, जानिए पूरी सच्चाई

Free Laptop Yojna Big Alert 2023
x

Free Laptop Yojna Big Alert 2023

Free Laptop Yojna Big Alert 2023: केंद्र सरकार की तरफ से गरीब वर्ग और युवाओ के लिए कई तरह की योजनाएं चलाई जा रही है.

Free Laptop Yojna Big Alert 2023, Free Laptop Fact Check: केंद्र सरकार की तरफ से गरीब वर्ग और युवाओ के लिए कई तरह की योजनाएं चलाई जा रही है. अभी हाल ही में एक खबर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है जिसमे देश में रहने वाले हर वर्ग के लिए केंद्र सरकार की तरफ से फ्री लैपटॉप योजनाएं चलाई जा रही है. अगर आप भी केंद्र की इस सरकारी योजनाओं का लाभ लेना चाहते है तो ये खबर पूरी तरह से जाने..सोशल मीडिया पर एक नोटिस तेजी से वायरल हो रहा है.

हाल ही में दावा किया जा रहा है की छात्रों को लिए केंद्र सरकार ने 2023 में फ्री लैपटॉप वितरण स्कीम लाया है. चलिए जानते है सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस दावे की पूरी सच्चाई..

वायरल हो रही नोटिस PM
Free Laptop Yojna

बताते चले की सोशल मीडिया पर एक नोटिस तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल ये मैसेज 20 फरवरी, 2023 को सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वायरल नोटिस में लिखा है की प्रधानमंत्री फ्री लैपटॉप स्कीम 2023-24 को लॉन्च किया गया है.


सोशल मीडिया में तेजी से प्रधानमंत्री फ्री लैपटॉप स्कीम को अप्लाई करने की बात कही जा रही है. यही नहीं www.pmflsgovt.in लिंक भी दी गई है. जब इस वायरल नोटिस के बारे में PIB ने चेक किया तो पाया ये पूरी तरह से फ़र्ज़ी खबर है. केंद्र सरकार किसी को भी फ्री लैपटॉप वितरित नहीं कर रही है. आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर वायरल हो रही नोटिस को फ़र्ज़ी बताया है.


Next Story