बिज़नेस

Feng Shui Coin Plant: घर में लगाए कॉइन प्लांट पल भर में बन जायेंगे करोड़पति, जानिए कैसे?

LIC Bima Jyoti Policy
x

मनी 

Feng Shui Coin के माध्यम से आप लखपति बन सकते है.

Feng shui Coin Plant: हर किसी की चाहत होती है वो करोड़पति बने. ऐसे में वो हर तरह के पैतरे आजमाता है. यदि आप भी चाहते है की आपके घर में माँ लक्ष्मी की कृपा बरसे तो आज हम आपको आसान तरीका बताने जा रहे है. यदि आप भी चाहते है की आप कुछ उपाय करके करोड़पति बन सकते तो इसके लिए शानदार फेंग शुई के कुछ उपाय (Feng Shui Tips) से आप मालामाल बन सकते है. मनी प्लांट की तरह कॉइन प्लांट (Coint Plant)भी आपको मालामाल कर सकता है.

फेंग शुई के अनुसार कॉइन प्लांट के ये है फायदे (Coint Plant Benefits)

1. फेंगशुई के हिसाब से कॉइन प्लांट सुख-समृद्धि और पॉजिटीविटी प्रदान करता है. ऐसा माना जाता है कि अगर इसे घर में रखा जाता है तो घर में धन-समृद्धि में बढ़ोतरी होती है.

2. जैसा कि इसके नाम से ही स्पष्ट होता है, कॉइन प्लांट पैसों को चुंबक की तरह आकर्षित करता है. अगर ये सही से बढ़ता है कि तो कहते हैं कि आय में भी दिन दूनी रात चौगुनी वृद्धि होती है.

3. कहते हैं कि अगर जेड प्लांट या कॉइन प्लांट को घर के मुख्य गेट पर लगाया जाए तो घर से गरीबी पूरी तरह से दूर हो जाती है.

4. अगर आप घर के अंदर कॉइन प्लांट को रख रहे हैं, तो इसके लिए सबसे सही दिशा ईशान कोण यानि उत्तर-पूर्व की दिशा सबसे उत्तम है. इस दिशा में लगाने से प्लांट तरक्की और उन्नती लेकर आता है.

5. अगर आप अपनी किसी दुकान या बिजनेस के लिए कॉइन प्लांट का इस्तेमाल करना चाहते हैं, तो इसे दुकान के मुख्य गेट के पास या दक्षिण-पूर्व हिस्से में रखना चाहिए. इससे ऑफिस में तरक्की और समृद्धि आती है.

6. घर में कॉइन प्लांट रखते समय ध्यान रखें कि इसे भूलकर भी सोने के कमरे में न रखें. ऐसा करने पर ये मानसिक उलझन का कारण बन सकता है.

7. कहते हैं कि क्रासुला पौधे को लगाना बहुत आसान है. इसे गमले या जमीन कहीं भी लगाया जा सकता है. लगाने के बाद यह खुद फैलने लगता है. इसे धूप या छांव कहीं भी लगाया जा सकता है.

Next Story