बिज़नेस

FAN LED Bulb 2022: OMG! फाडू है ये FAN Bulb, 4 बड़े LED बल्ब के बराबर अकेला देता है रोशनी, फटाफट खरीदे

FAN LED Bulb 2022: OMG! फाडू है ये FAN Bulb, 4 बड़े LED बल्ब के बराबर अकेला देता है रोशनी, फटाफट खरीदे
x
LED Bulb: वर्तमान समय को अगर इलेक्ट्रॉनिक युग कहा जाए तो कोई अतिशयोक्ति नहीं है.

FAN LED Bulb: वर्तमान समय को अगर इलेक्ट्रॉनिक युग कहा जाए तो कोई अतिशयोक्ति नहीं है। क्योंकि इलेक्ट्रॉनिक सामान की एक से बढ़कर एक कलेक्शन आज बाजार में मौजूद है। आज हम एक ऐसे फैन बल्ब की बात कर रहे हैं जो चार एलईडी बल्ब के बराबर अकेले रोशनी फेंकने की क्षमता रखता है। या यूं कहें कि एक कमरे को एक बल्ब फैन हवा और प्रकाश से भर देता है। बल्कि एक खासियत और है कि बिजली की पर्याप्त बचत करता है।

आइए इस बल्ब की खासियत के बारे में जानकारी प्राप्त करें

Fan Shape Bulb हम जिस बल्ब की बात कर रहे हैं 28 वाट डेकोरेटिव बी-22 एलईडी बल्ब है। यह एक फैन शेपका एलईडी बल्ब है। इसे आज बाजार में लोग ढूंढते फिर रहे हैं।

Fan shape bulb online in hindi बताया गया है कि यहां फ्लिपकार्ट पर मौजूद है। इसमें पांच एलईडी बल्ब का पैनल लगा होता है जो जबरदस्त रोशनी दे रहा है। कुल मिलाकर तुलनात्मक देखे तो चार छोटे एलईडी बल्ब के बराबर इसमें रोशनी प्राप्त होती है।

Fan shape bulb online in hindi इस बल्ब का उपयोग अगर घर की लाबी, ड्राइंग रूम, कारिडोर बालकनी या फिर वर्कशॉप या वेयरहाउस में किया जाए तो रोशनी के लिए पर्याप्त है।

Fan shape bulb online in hindi बताया गया है कि यह बल्ब देखने में बहुत सुंदर और कई लुक्स देता है। आज लोगों की पसंद इस बल्ब की ओर बढ़ता जा रहा है। कमरे में चारों ओर पर्याप्त प्रकाश रहता है। यहां तक जाता है कि कोई भी एक कोना प्रकाश के लिए कम नहीं रहता।

Next Story