बिज़नेस

एक्सपर्ट्स ने TATA के इस शेयर में पैसा लगाने की दी सलाह, रातों-रात हो जाएंगे मालदार

Tata Share Price
x
TATA Shares: क्या आप भी शेयर बाजार में निवेश करने की योजना बना रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए खास हो सकती है।

TATA Best Shares: क्या आप भी शेयर बाजार में निवेश करने की योजना बना रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए खास हो सकती है। मई महीने में आप टाटा ग्रुप के एक स्टॉक में निवेश कर सकते हैं। यह स्टॉक, टाटा मोटर्स का है जिसमें आप निवेश कर मोटी कमाई कर सकते हैं।

टाटा ग्रुप के टाटा मोटर्स के शेयर

एमके ग्लोबल ने टाटा ग्रुप के टाटा मोटर्स के शेयर को खरीदने की सलाह दी है। एमके ग्लोबल के अनुसार यह शेयर अगले 1 साल में ₹530 के स्तर तक पहुंच सकता है। 29 अप्रैल को बंद हुए सत्र में यह शेयर ₹436 के स्तर पर बंद हुआ है। यानी अगर अभी आपने यह शेयर खरीदा तो आपको आने वाले 1 साल में करीब 22% तक का शानदार फायदा हो सकता है।

80 हजार यूनिट तक का रखा लक्ष्य

टाटा मोटर्स ने फाइनेंशियल ईयर 2022-23 में इलेक्ट्रिक व्हीकल का उत्पादन बढ़ाकर 80,000 यूनिट तक करने का लक्ष्य रखा है। टाटा ने कहा कि मार्च 2026 तक 10 इलेक्ट्रिक व्हीकल लॉन्च किए जाएंगे।

लोगों ने किया काफी पसंद

टाटा मोटर्स लिमिटेड ऑटो सेक्टर की अग्रिम कंपनी है। इस कंपनी के व्हीकल्स को लोगों ने काफी पसंद किया है। टाटा के ई-व्हीकल्स भी अपनी श्रेणी में लोगों को काफी आकर्षित किया है। 31 मार्च 2022 को खत्म हुई तिमाही कंपनी के प्रमोटरों की 46.4 प्रतिशत हिस्सेदारी थी, जबकि एफआईआई की 14.45% ,डीआईआई की 14.39% हिस्सेदारी थी।

Shailja Mishra | रीवा रियासत

Shailja Mishra | रीवा रियासत

    Next Story