बिज़नेस

इस SHARE में हर दिन लग रहा अपर सर्किट, Mukesh Ambani से डील का हुआ बड़ा फायदा, निवेशकों को हो रहा तगड़ा मुनाफा!

Lotus Chocolate Share Price
x
Lotus Chocolate Share: लोटस चॉकलेट कंपनी के शेयर की तगड़ी खरीदारी चालू हो चुकी है, लगातार हर दिन इस शेयर में अपर सर्किट लग रहा है।

Lotus Chocolate Share Price: आपको बता दें कि बीते दिसंबर महीने के आखिरी हफ्ते में मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड (Reliance Retail Ventures Limited) ने चॉकलेट कंपनी लोटस चॉकलेट (Chocolate Company Lotus Chocolate) के साथ एक बड़ी डील की घोषणा की थी। इस दिल के बाद से ही लोटस चॉकलेट कंपनी के शेयर की तगड़ी खरीदारी चालू हो चुकी है। लगातार हर दिन इस शेयर में अपर सर्किट लग रहा है।

लगातार अपर सर्किट

शुक्रवार यानी कि सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन को भी यह शेयर में अपर सर्किट लगा और यह बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज इंडेक्स पर 156.80 रुपए के स्तर पर पहुंच चुका है। 29 नवंबर को बीएसई इंडेक्स पर लोटस चॉकलेट का शेयर भाव 117 रुपए के स्तर पर था।

वही, कंपनी का मार्केट कैपिटल 200 करोड़ रुपए के पार जा चुका है। मुकेश अंबानी के द्वारा खोली गई दो कंपनियां रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड और रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड ने लोटस चॉकलेट में 26% की अतिरिक्त हिस्सेदारी हासिल करने के लिए खुली पेशकश की है।

आपको बता दें कि डीएएम कैपिटल ने एक नोटिस में कहा कि दोनों कंपनियां ओपन ऑफर के तहत 115.50 प्रति शेयर की तय कीमत पर लोटस चॉकलेट कंपनी के 33.38 लाख शेयरों का अधिग्रहण करेगी। आपको बता दें कि ऑफर का कुल आकार 38.58 करोड़ रुपए होगा। आपको बता दें कि यह ओपन ऑफर दो 1 फरवरी से शुरू होकर 6 मार्च तक वैलिड रहेगा।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story