बिज़नेस

पराग अग्रवाल सहित इन तीन लोगों को एलन मस्क 800 करोड़ रुपए देंगे!

पराग अग्रवाल सहित इन तीन लोगों को एलन मस्क 800 करोड़ रुपए देंगे!
x
Top 3 Fired Twitter Executives To Get Over ₹800 Cr: Twitter के Top 3 अधिकारीयों को नौकरी से निकालने पर मस्क को लम्बा खर्चा करना पड़ेगा

Top Fired Twitter Executives: ट्विटर के नए मालिक Elon Musk ने डील पूरी होने के बाद सबसे पहले Twitter के Top 3 अधिकारीयों को नौकरी से निकाल दिया। जिनमे पराग अग्रवाल (Parag Agrawal) नेड सेगल (Ned Segal) और विजया गड्डे (Vijaya Gadde) शामिल हैं. लेकिन इन्हे नौकरी से निकालना खुद एलोन मस्क को भारी पड़ा है. तीनों अधिकारी नौकरी छूटने के बाद खाली हाथ तो अपना दफ्तर नहीं छोड़ने वाले हैं.

इन तीनों ट्विटर अधिकारीयों को कंपनी ने इतना पैसा मिलने वाला है जिसके बाद अगर इनकी आने वाली पीढ़िया घर बैठकर ऐशो आराम से जियें तो भी पैसा खत्म नहीं होगा। Elon Musk को तीन टॉप दर्जे के अधिकारीयों को नौकरी से निकालने के बदले 100 मिलियन डॉलर से ज़्यादा पैसे खर्च करने पड़ेंगे

पराग अग्रवाल को कितना पैसा मिलेगा

Bloomberg की रिपोर्ट की माने तो Twitter CEO Parag Agrawal को 50 मिलियन डॉलर कंपनी से मिलेगें। जो इंडियन रूपीस के हिसाब से 412 करोड़ रुपए होता है. मतलब पराग अग्रवाल नौकरी छूटने के बाद भी 4 अऱब रुपए के मालिक होंगे वहीं एलोन मस्क को Ned Segal को 305 करोड़ रुपए और 140 करोड़ रुपए Vijaya Gadde को भी देने होंगे। इसके अलावा कंपनी की पुरानी पॉलिसी के तहत अगले एक साल का हेल्थ इंश्योरेंस जो 31000 डॉलर प्रति व्यक्ति है वो भी देना होगा।

Elon Musk ने एक साथ Twitter के तीन अधिकारी जिनमे से दो भारतीय हैं उनके नौकरी से बेदखल कर दिया है. लेकिन इंडिया में बैठे कुछ लोग फिर भी Elon Musk की तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं. Elon Musk अब Twitter में अपने हिसाब से बदलाव करेंगे उनका कहना है कि Twitter में लोग मूवीज देख सकेंगे और गेम भी खेल सकेंगे।

Next Story