बिज़नेस

Elon Musk ने Twitter को खरीदने का ऑफर दिया तो Snapdeal के CEO ने कहा श्रीलंका क्यों नहीं खरीद लेते

Elon Musk ने Twitter को खरीदने का ऑफर दिया तो Snapdeal के CEO ने कहा श्रीलंका क्यों नहीं खरीद लेते
x
Elon Musk Snapdeal CEO Sri Lanka: दुनिया के सबसे अमीर शख्स Twitter को खरीदने के लिए हाथ धो कर पीछे पड़े हैं

Elon Musk Twitter Snapdeal CEO Sri Lanka: दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलोन मस्क इस समय Twitter को खरीदने के लिए पगलाए हुए हैं. उनके पास Twitter के फाउंडर्स से ज़्यादा हिस्सेदारी है. Elon के पास ट्विटर के 9.2% शेयर हैं, लेकिन वो 100% का मालिक बनना चाहते हैं. इसके लिए उन्होंने Twitter को 43 बिलियन डॉलर का ऑफर दिया है.

Elon Musk की Twitter खरीदने की जिद से पूरी दुनिया हैरान है. सब सोच में पड़ गए हैं कि ये आदमी काहे बौराया हुआ है. और ट्विटर को क्यों खरीदना चाहता है. इस बीच मजे लेने के लिए Snapdeal के CEO कुनाल भल ने ट्वीट करते हुए एलोन मस्क को सीधा श्रीलंका देश खरीद लेने का सुझाव दिया है

श्रीलंका खरीद लेंगे एलोन मस्क

स्नैपडील के सीईओ ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि एलोन मस्क ट्विटर को खरीदने के लिए 43 बिलियन डॉलर दे रहे हैं. वहीं श्रीलंका भी 45 बिलियन का कर्जदार है. एलोन श्रीलंका को खरीदकर अपना नाम Ceylon Musk रख सकते हैं. हालांकि Elon Musk ने Snapdeal के CEO कुनाल भल के ट्वीट का कोई रिप्लाई नहीं किया। लेकिन वो ट्विटर को हर हाल में खरीदना चाहते हैं.

Twitter बिक जाएगा

43 बिलियन डॉलर का ऑफर मिलने के बाद कंपनी के CEO पराग अग्रवाल ने कहा कि Twitter के कर्मचारियों को घबराने की जरूरत नहीं है. कंपनी के शीर्ष अधिकारी मस्क के ऑफर पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं. हालांकि ट्विटर खुद को एलोन मस्क को सौंपना नहीं चाहता लेकिन मस्क ट्विटर के सबसे बड़े शेयरहोल्डर हैं.

Elon Musk Twitter से क्या चाहते हैं

एलोन मस्क का कहना है कि वह ट्विटर में कुछ बदलाव चाहते हैं, वह ट्विटर को फ्री स्पीच सोशल मिडिया में बदलना चाहते हैं. साथ एडिट का ऑप्शन देना चाहते हैं. एलोन का मानना है कि ट्विटर को सिर्फ वो खुद आगे ले जा सकते हैं.

Next Story