बिज़नेस

भारत में भौकाल मचा रही Electric Bike Detel Easy Plus, एक बार चार्ज में चलेगी 60 KM, 1999 रुपए से बुकिंग शुरू

भारत में भौकाल मचा रही Electric Bike Detel Easy Plus, एक बार चार्ज में चलेगी 60 KM, 1999 रुपए से बुकिंग शुरू
x

Electric Bike Detel Easy Plus

देश की नई-नई कंपनियां स्टार्टअप देने के लिए इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर (Electric Two-Wheeler) पेश कर रही है.

देश में इन दिनों इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक की मांग बढ़ती जा रही है. नई-नई कंपनियां स्टार्टअप देने के लिए इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर (Electric Two-Wheeler) पेश कर रही है. इस चीज़ को देखते हुए इलेक्ट्रिक कंपनी डिलेट (Detel) ने भी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर (Electric Two-Wheeler) पेश किया है. इस इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर (Electric Two-Wheeler) कंपनी ने जो स्कूटर लांच किया है उसका नाम Detel Easy Plus है. इस इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर (Electric Two-Wheeler) को पूरे देश में लांच किया गया है.

इतने में होगी बुकिंग शुरू

जानकारी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक मोटर की कीमत महज 40,000 रुपये है, साथ ही बता दे की इसमें किसी भी प्रकार का GST नहीं लगता है. आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार इसकी बुकिंग 1999 रूपए (टोकन अमाउंट) में शुरू हो जाएगी. साथ ही बता दे की टोकन अमाउंट रिफंडेबल है. यही नहीं बुक करने के बाद 7 दिन के अंदर ही पूरा पैसा जमा करना होगा.


कंपनी के अनुसार इस इलेक्ट्रिक मोटर को सिंगल चार्ज में 60 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है. इसमें इलेक्ट्रिक मोपेड में 48V और 20Ah की क्षमता की बैटरी दी गई है जो कि इस मोपेड की सीट के नीच फिट की गई है. कंपनी का दावा है कि ये मोपेड 170 किलोग्राम तक का भार वहन कर सकता है.

इस इलेक्ट्रिक बाइक की वारंटी 1 साल की है और बैटरी की वारंटी 2 साल या 40,000 किलोमीटर है. इसमें डिस्क के बजाय ड्रम ब्रेक सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है और टायर्स को ट्यूबलेस रखा गया है.




Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story