बिज़नेस

दुनिया भर के स्टॉक मार्केट्स में तेजी का असर Crypto Market पर भी, Bitcoin-Ethereum की कीमतों में उछाल

Cryptocurrency latest price
x

Cryptocurrency

दुनिया भर के स्टॉक मार्केट (Stock Market) में तेजी है. एशियाई, से लेकर यूरोपीय शेयर बाजार (Share Market) हरे निशान में ट्रेड कर रहे हैं जिसके चलते क्रिप्टोकरेंसी बाजार में भी तेजी देखी जा रही है.

Cryptocurrency Bitcoin Latest Rates And Market Predictions: क्रिप्टो इन्वेस्टर्स (Cryptocurrency Investors) के लिए अच्छी खबर है। क्रिप्टोकरंसी बिटकॉइन (Bitcoin) में लगातार गिरावट के बाद अब उछाल आने के आसार नजर आ रहे हैं. बता दें कि इंटरनेशनल मार्केट में लगातार सुधार और इन्वेस्टर्स के द्वारा खरीदारी के चलते बिटकॉइन (Bitcoin) अब 1 महीने के बाद अपने उच्चतम स्तर पर पहुंच चुका है.

इस समय बिटकॉइन $22,152 पर ट्रेड (Bitcoin Trade) कर रहा है. बता दें कि 8 जून 2022 के बाद यह पहला मौका है जब बिटकॉइन (Bitcoin) इस लेवल तक पहुंच गया है। बता दें कि पिछले 5 दिनों में बिटकॉइन में 7.78% का उछाल आया है तो वहीं अगर बात की जाए एथेरियम (Ethereum) की की तो इसमें पिछले 5 दिनों में यह 27.22% का उछाल आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोमवार को ट्रेडिंग सेशन (Trading Session) में दूसरे क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) में भी तेजी देखी जा रही है. बता दें कि क्रिप्टो करेंसी Avalanche और Polygon डबल डिजिट की तेजी के साथ ट्रेड कर रहा है. दुनियां भर की तमाम क्रिप्टोकोर्रेंसी में जून में बड़ी गिरावट के बाद यह महीना क्रिप्टो इन्वेस्टर्स के लिए राहत लेकर आया है.

क्रीटकर्रेंसी मार्केट ने पिछले 24 घंटो के दौरान शानदार तेजी दिखाई है। बता दें कि क्रिप्टो मार्केट वॉल्यूम बीते 24 घंटे में शानदार करीब 12 फीसदी की तेजी के साथ 75 अरब डॉलर के ऊपर ट्रेड कर रहा है।

Next Story