बिज़नेस

Sell Coin 2023: 5 रुपए के गेहूं के चित्र वाले सिक्के के बदले मिल रहे 5 लाख रुपए, इस Online Website में बेचने के लिए Registration करे, ये रही पूरी प्रोसेस

Sell Coin 2023: 5 रुपए के गेहूं के चित्र वाले सिक्के के बदले मिल रहे 5 लाख रुपए, इस Online Website में बेचने के लिए Registration करे, ये रही पूरी प्रोसेस
x
Earn Money Online 2023: 5 रुपए के गेहूं के चित्र वाले सिक्के के बदले मिल रहे 5 लाख रुपए, बस इस Website में करे संपर्क

Earn Money Online 2023: 5 रुपए का सिक्का आपको लखपति बना सकता है. लेकिन, इसके लिए शर्त पूरी करनी होगी. मामूली रकम वाला ये सिक्के लाखों में बिक रहा है. अगर आपके पास भी ऐसे सिक्के हैं तो आप भी इन्हें मनचाहे पैसों पर बेचकर बड़ी रकम हासिल कर सकते हैं. लेकिन, ये होगा कैसे? अगर आप घर बैठे-बैठे कमाई करना चाहते हैं तो हम सिर्फ 5 रुपए के सिक्के के बदले 10 लाख रुपए तक कमा सकते हैं.

एंटीक चीजों का कलेक्शन

अक्सर ऐसी खबरें पढ़ने को मिलती हैं कि एक सिक्के के बदले में लाखों रुपए मिल सकते हैं. क्या आपने कभी सोचा है कि इन्हें कौन खरीदता है? शौक बहुत बड़ी चीज है और एंटीक चीजें इकट्ठा करने में भी एक अलग तरह का मजा आता है. ऐसे शौकीन लोगों की दुनिया में कोई कमी नहीं है. ऐसे लोगों के पास पहले से ही एंटीक चीजों का कलेक्शन है. अगर आपके पास भी पुराने सिक्के हैं तो आपको भी इसके बदले में लाखों रुपए मिल सकते हैं.

एक सिक्के के बदले मिलेंगे 5 लाख

दरअसल, 5 रुपए का यह सिक्का 5 लाख रुपए में बेचा जा सकता है. बता दें, यह सिक्का मामूली सिक्का नहीं है. ये काफी रेयर सिक्का है. इसे खाद्य एवं कृषि संघठन के 70वीं वर्षगांठ पर जारी किया गया था. पुरानी चीजों का शौक रखने वाले इस सिक्के की तलाश में रहते हैं. इसे आप ऑनलाइन नीलामी (Online Auction) के लिए डाल सकते हैं.

ऐसे बेच पाएंगे 5 रुपए का सिक्का

अगर आपके खाद्य एवं कृषि संघठन के लोगो वाला ये 5 रुपए का सिक्का है तो आप ऐड प्लेटफॉर्म क्विकर (Quikr) पर इसे ऑनलाइन बेच सकते हैं.

इस वेबसाइट पर इस दुर्लभ सिक्के को खरीदार मोटी रकम दे रहे हैं.

इस दुर्लभ फोटो वाला सिक्का बेचने के लिए आप सबसे पहले क्विकर (Quikr) पर एक सेलर के रूप में अपने आपको रजिस्टर करें.

इसके बाद सिक्के की फोटो क्लिक करके अपलोड करें.

इसके बाद अपना मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी दर्ज करें.

वेबसाइट आपकी जानकारी को वेरिफाई करें.

Next Story