बिज़नेस

Earn Money App: आपका Smartphone घर बैठे करवा सकता है लाखों की कमाई, इस ऐप में करे काम, जानिए!

Sukanya Samriddhi Yojana
x
आप अपने Smartphone से घर बैठे लाखो की कमाई कर सकते है.

Earn Money App: आपका आज ज्यादा तर लोग स्मार्ट फोन का उपयोग कर रहे है, लेकिन कम लोगो को ही पता होगा कि आपका यह फोन आपकी कमाई का किताना बड़ा साधन बन सकता है। क्योकि मोबाईल में एक ऐसा एप मौजूद है। जिसमें जाकर आप घर बैठे पैसे कमा सकते है।

इस ऐप में करे काम

आपके एंड्रॉयड स्मार्टफोन में गूगल प्ले स्टोर (Google Play Store App) होगा। जिन्हें आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं और उनके जरिए हर महीने लाखों रुपये कमा सकते हैं।

गेम खेल कर कमाएं लाखों रुपये

गूगल प्ले स्टोर पर बहुत सारे गेम ऐप्स हैं जो टेस्टिंग फेज में उपलब्ध हैं. यूजर्स अगर उन ऐप्स पर गेम खेलते हैं तो उन्हें गेम खेलने के और डेवलपर की टेस्टिंग में हेल्प करने के लिए पैसे मिलते हैं. इन गेमिंग ऐप्स पर आप जितनी देर गेम खेलेंगे आपको उस हिसाब से पैसे मिलेंगे। आपको बता दें कि एक महीने में आप इन ऐप्स से लगभग 50 हजार से एक लाख रुपये के बीच कमा सकते हैं।

ऑनलाइन सर्वे से करें कमाई

गूगल प्ले स्टोर पर कई कंपनियां बहुत सारे सर्वे निकालती हैं जिनको भरने के पैसे भी दिए जाते हैं. अगर यूजर्स उनके सर्वे को भरते हैं तो उन्हें उसके बदले पैसे दिए जाते हैं। गूगल प्ले स्टोर पर इन सर्वे को भरने पर आप एक दिन में 800 रुपये से 1,500 रुपये के बीच कमा सकते हैं. कुल मिलाकर, आप एक महीने में 45 से 50 हजार रुपये तक की कमाई कर सकते हैं।

Next Story