बिज़नेस

Car loan festive offers: कार लेने का सपना होगा आसानी से पूरा, ये बैंक कम ब्याज दर पर दे रहें लोन

Car loan festive offers: कार लेने का सपना होगा आसानी से पूरा, ये बैंक कम ब्याज दर पर दे रहें लोन
x
Car loan festive offers: त्यौहारी मौसम के चलते ये बैंक कार लोन पर दे रहे है आकर्षक ऑफर।

Car Loan Festive Offers: इस त्योहारी सीजन (Festive Season) में अगर आप भी अपनी खुद की कार लेने का सपना पूरा करना चाहते हैं तो यह अनुकूल समय है। देश के एक से बढ़कर एक बैंक जैसे स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI), बैंक ऑफ इंडिया (BOI) और HDFC कार लोन (car loan) पर खास ऑफर (offers) लेकर आए हैं।

बैंक ऑफ़ इंडिया (Bank Of India)


बैंक ऑफ इंडिया (Bank Of India)ने व्हीकल लोन पर ब्याज दर में भी 0.50% की कटौती की है। BOI के फेस्टिवल ऑफर (Festive Offer) के तहत 6.85% ब्याज पर कार लोन दे रहा है। बता दें की बैंक ऑफ़ इंडिया (BOI) का यह स्पेशल ऑफर (Special Offer) 18 अक्टूबर, 2021 से 31 दिसंबर, 2021 तक लागू रहेंगी। सबसे बढ़िया बात यह है की BOI इस दौरान प्रोसेसिंग फीस नहीं लेगा।

बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda)


मिली जानकारी के अनुसार बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) कार लोन की ब्याज दर 7% से शुरू हो रही हैं। BOB के इस ऑफर के तहत आप कार की ऑन रोड प्राइस का 90% तक लोन ले सकते हैं।

पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank)


अगर बात करें पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के कार लोन की तो PNB की ब्याज दर 7.15% से शुरू हो रही हैं। कार लोन पर PNB ने प्रोसेसिंग फीस में पूरी तरह छूट दी है।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI)


स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) 7.25% की शुरुआती ब्याज दर पर कार लोन दे रहा है। अ कार की ऑन रोड प्राइस का 90% तक लोन ले सकते हैं और बैंक प्रोसेसिंग फीस भी नहीं लेगा।

HDFC बैंक


फेस्टिवल ऑफर (Festive Offer) के तहत HDFC बैंक कार लोन की ब्याज दर 7.50% से शुरू हो रही हैं। यह ऑफर 30 नवंबर 2021 तक वैलिड रहेगा

Next Story