बिज़नेस

Dream Interpretation: अगर आते हैं ये 4 सपने तो जिंदगी में आने वाला है तूफ़ान, जानिए

Dream Interpretation: अगर आते हैं ये 4 सपने तो जिंदगी में आने वाला है तूफ़ान, जानिए
x
Dream Interpretation: Dream Interpretation: सोते समय स्वप्न का आना एक स्वाभाविक प्रक्रिया है। लेकिन स्वप्न में कुछ खास चीजे दिखें तो हमें सतर्क हो जाना चाहिए।

Dream Interpretation: सोते समय स्वप्न का आना एक स्वाभाविक प्रक्रिया है। लेकिन स्वप्न में कुछ खास चीजे दिखें तो हमें सतर्क हो जाना चाहिए। हमारा उद्देश्य आपको डराना नहीं है आपको सर्तक और आगाह करना है। क्योंकि कुछ सपने हमें आगाह करने के लिए आते हैं। लेकिन जानकारी न होने की वजह से हम उसे अनदेखा कर देते हैं। लेकिन इन सपनो को लेकर अगर हम सतर्क नहीं होते हैं तो जीवन में बर्बादी का सामना करना पड़ जाता हैं। जाने कौन से हैं वह 4 स्वप्न।

काली बिल्ली का दिखना

काली बिल्ली का दिखना वैसे भी अशुभ माना गया हैं। अगर स्वप्न में काली बिल्ली दिखे तो इसे बड़ी अनहोनी संकेत बताया गया है। हमें अगर सपने में काली बिल्ली दिख जाये तो शिवलिंग पर जल अर्पित करना चाहिए।

दिखे बंद दरवाजा

अगर आपको सपने में बंद दरवाजा दिखाई दे। जिसकी कुंडी बंद हो। इस सपने का मतलब है कि आपके कैरियर में कुछ अनहोनी होनी है। इससे बचने के लिए मंगलवार के दिन भगवान श्री हनुमान जी को लाल सिंदूर चढ़ाएं।

कपड़े पर दिखे दाग

अगर आप स्वप्न में पीले रंग के कपड़े पर दाग या गहरा धब्बा लगा देखते हैं तो यह अशुभ संकेत है। माना जाता है कि इस तरह के स्वप्न देखने के बाद धन हानि हो सकती है। ऐसे में मात लक्ष्मी को लाल रंग का वस्त्र चढ़ाना चाहिए।

एक साथ दिखें कई जानवर

अगर स्वप्न में एक साथ कई जानवर दिखें ते मान लें कि आपके साथ कुछ बहुत बुरा होने वाला है। यह स्वास्थ्य बिगड़ने की ओर इसारा कर रहा है। ऐसे में गरीबों को लाल रंग का वस्त्र दान करना चाहिए। ऐसा करने से अवश्य ही आप समस्या से बच सकते हैं।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story