बिज़नेस

Dream 11: ₹49 लगाकर सो गया ट्रक ड्राइवर, सुबह उठा तो बन गया था 1.5 करोड़ का मालिक

Dream 11
x

Dream 11

Dream 11: जिंदगी भी क्या क्या रंग दिखाती है, आज तक कोई समझ नहीं पाया है।

Dream 11: जिंदगी भी क्या क्या रंग दिखाती है, आज तक कोई समझ नहीं पाया है। किसकी किस्मत कब साथ दे जाय कुछ कहा नही जा सकता। एक ट्रक ड्राइवर 49 रुपए लगाकर सो गया। सुबह उठा तो पता चला कि वह करोड़पति बन गया है। पहले तो वह स्वयं हैरान रह गया लेकिन बाद में अपने को संभालते हुए उसने यह भरोसा किया कि यह सत्य घटना है। अब आगे की बात जानकर आपको भी भरोसा हो जाएगा यह बात सही है। हम बताने जा रहे हैं कि एक ट्रक ड्राइवर जिसने ऑनलाइन गेमिंग एप ड्रीम11 पर एक टीम बनाई। किस्मत ने साथ दिया और वह 1.5 करोड़ों रुपए की राशि जीत ली।

आइए जाने पूरी कहानी

जानकारी के अनुसार शहाबुद्दीन ट्रक ड्राइवर है इन्होंने ऑनलाइन गेमिंग एप ड्रीम11 पर टीम बनाकर अपनी किस्मत आजमा रहे थे। यह क्रम काफी समय से चल रहा था लेकिन उन्होंने कोलकाता और पंजाब के बीच चल रहे आईपीएल मुकाबले में ऑनलाइन गेमिंग एप Dream11 पर टीम बनाई। उनके द्वारा बनाई गई टीम को सफलता मिली और वह रातो रात करोड़पति बन गए।

बताया गया है कि कोलकाता और पंजाब के बीच हुए मैच में शहाबुद्दीन 49 रूपये की एंट्री फीस वाली कैटेगरी में टीम बनाई थी। जिसमें इन्हें पहला स्थान मिला और इनाम के तौर पर 1.5 करोड़ रुपए प्राप्त हुए।

इस टीम में शहाबुद्दीन ने आदर्श दीप को कप्तान और सिकंदर रजा को उपकप्तान बनाया था। उनकी टीम में शिखर धवन, भानुका राजपक्षा, आर गुरबचन, नितीश राणा, वेंकटेश अय्यर, आंद्रे रसल, सैमकरन, टिम सऊदी और राहुल चहर को शामिल किया था।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story