बिज़नेस

प्याज के टोटका करने से होगा कुछ ऐसा की खुल जाएगी आपकी बुद्धि, जानिए!

प्याज के टोटका करने से होगा कुछ ऐसा की खुल जाएगी आपकी बुद्धि, जानिए!
x
Pyaj Ka Totka: वैसे तो प्याज हमारे रसोई की शान मानी जाती है.

Pyaj Ka Totka: वैसे तो प्याज हमारे रसोई की शान मानी जाती है. प्याज के बिना हर सब्जी अधूरी है. जब तक प्याज का तड़का न लग जाएं. सब्जी अधूरी मानी जाती है. यही नहीं प्याज का इस्तेमाल सेहत के लिए भी लाभदायक माना जाता है. लेकिन आज हम आपको बता रहे की प्याज से टोटका भी किया जा सकता है. जो आपको सुनने में थोड़ा अजीब सा लगेगा.

आज कल हर कोई चाहता है की वो सबसे ऊपर हो. उसे गिराने वाला कोई न हो. ऐसे में आप भी चाहते है की आपके दुश्मनो का खात्मा हो. यही नहीं आप ये भी चाहते है की आप जिसे चाहे वो आपके वश में हो जाये. तो आपका ये काम आसानी से हो सकता है. आज हम आपको प्याज से वशीकरण करने का तरीका बताने जा रहे है. जिसे आप आसानी से आजमा सकते है.

ये है तरीका

-किसी को अपने वश में करने के लिए आपको सबसे पहले शनिवार के दिन एक प्याज लेनी होगी. इसेक बाद उस प्याज को चाकू से टुकड़े-टुकड़े काटने होंगे.

-अब इसके बाद आप अपने प्याज के टुकड़ो में से किसी एक में दो लौंग और दो इलायची गाड़ दें . फिर उसके ऊपर एक मौली बाँध दें.

-फिर अंत में रात के करीब 9 बजे किसी सुनसान जगह पर जाएं और प्याज को कुछ लकड़ियों के ऊपर रखे. उसके बाद नीचे दिए गए मंत्र का 201 बार जप करें. उसके बाद बिना पीछे देखे घर आ जाएं.

ये है वो मन्त्र

मंत्र- ॐ नमो वासु दश्च कलीम कुरु सछ देवो नाम हीं हुरु-हुरु स्वः.

नोट- यह सामान्य जानकारी है और मान्यताओं पर आधारित है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है। विशेषज्ञ से सलाह भी लें।


Next Story