बिज़नेस

इस दुर्लभ सिक्के से करे टोटका, कभी नहीं होगी पैसों की कमी, पलभर में बन जाएंगे करोड़ों के मालिक

इस दुर्लभ सिक्के से करे टोटका, कभी नहीं होगी पैसों की कमी, पलभर में बन जाएंगे करोड़ों के मालिक
x
कई तरह के टोटके देश तथा विदोशों में आजमाए जाते हैं। हमारे पड़ोसी देश चीन में भी कई तरह के टोटके प्रसिद्ध हैं।

कई तरह के टोटके देश तथा विदोशों में आजमाए जाते हैं। हमारे पड़ोसी देश चीन में भी कई तरह के टोटके प्रसिद्ध हैं। जिनको करने से कफी लाभ मिलता हैं। फेंगशुई के बताए अनुसार अगर चीनी सिक्के घर में लाकर टांक विधि विधान से टांग दिया जाय तथा उसे पर्स में रखा जाये तो धन की वर्षा होने जैसे संयोग बनते हैं। अगर यह टोटका काम कर गया तो आपको कारोड़पति तक बना सकता है। वह भी कुछ ही समय में। वहीं बताया गया है कि घर में मौजूद परेशानियां कम हो जाती है।

मुख्य द्वारा पर टांगे सिक्का

चीनी सिक्कों के सम्बंध में बताया गया है कि इसे घर के मुख्य द्वार पर टांग देना चाहिए। इसे घर के अंदर टांगने पर कोई लाभ नहीं होता है। बताया जाता है कि इसे घर के बाहर टांग देने पर नकारात्मक उर्जा प्रवेश नहीं कर पाती है।

लाल धागे में बांधना हितकर

चीनी सिक्कों को घर में टांगने के सम्बंध में बताया जाता है कि सिक्कों की संख्या 3 होनी चाहिए। वहीं इसे केवल लाल रंग के धागे में बांधकर टांगना लाभकारी है।

जेब तथा तिजोरी में रखें

इस चीनी सिक्के को तिजोरी और पर्स में भी रखा जाता है। इसके लिए भी लाल धागे में बांधकर इस सिक्के को अपने पर्स फिर आपनी तिजोरी में रखें। वही इसे बैंक के लाकर में भी रखा जाता हैं। बताया जाता है कि ऐसा करने से आपके पास पैसे की कमी कभी नही होगी। वहीं आमदनी में इजाफा होगा।

दूर होगा नौकरी का संकट

अगर बार-बार प्रयास करने के बाद भी नौकरी नही मिल रही है तो आपको इस सिक्के का टोटका आजमाना चाहिए। बताया गया है कि नौकरी की चाहत रखने वाले बेरोजगार आपने कमरे के दक्षिण दिशा में तीन सिक्के टांग दें। ऐसा करने से नौकरी मिलने की सम्भावना बढ जाती है।

Next Story