बिज़नेस

घर में पड़े 5 रूपये के सिक्के से करे टोटका, रातो रात Mukesh Ambani की तरह बन जाएंगे मालामाल

घर में पड़े 5 रूपये के सिक्के से करे टोटका, रातो रात Mukesh Ambani की तरह बन जाएंगे मालामाल
x
घर में पड़े 5 रूपये के सिक्के से करे टोटका, रातो रात Mukesh Ambani की तरह बन जाएंगे मालामाल! Do tricks with Rs 5 coins lying in the house, overnight you will become rich like Mukesh Ambani

Astrology Tips For Money: धनवान बनने की चाहत किसे नहीं है। जिनमें थोड़ा भी दिमाग है तो वह धनवान बनना ही चाहता है लेकिन जो अधपगले टाइप के लोग होते हैं वह भी पैसे का महत्व जानते हैं। अगर उन्हे भी पैसा मिलने का कोई जुगाड बाताया जाय तो वह आजमाने के लिए तैयार रहते हैं। आज हम एक ऐसा जुगाड बताने जा रहे हैं जिसके सम्बंध में कहा जाता है कि यह रातो रात आपको धनवान बना सकता है। आइये जाने क्या है वह टोटका।

5 रूपये के सिक्के का टोटका

5 रूपये के सिक्के के बारे में ज्यादा बताने की आवश्यकता नही है। लेकिन फिर भी हम आपको बताना चाह रहे हैं कि 5 का सिक्का जिससे अगर बच्चों के दे दिया जाय तो वह काफी खुश हो जाते हैं। लेकिन अब इस इस 5 के सिक्के के उपाय से आपके खुश होने का समय आ गया है। अब आप भी 5 का सिक्का खोज लिजिए। क्योंकि यह 5 का सिक्का अपको धनवान बना सकता है। इसके लिए केवल सरल सा उपाय करना है।

उपया नम्बर एक

बताया गया है कि इसके लिए सबसे पहले 5 रुपए के सिक्का लें। अब इस पर सिंदूर से अपने नाम का पहला अक्षर लिखें। ऐसा करना बहुत सरल है। अब इस 5 के सिक्के को लेकर छत पर पानी की टंकी के पास जाएं। इसे वही रखना है। पर एक बात का विशेष ध्यान रखें कि नाम लिखे हिस्से को ऊपर की ओर रखें। साथ ही बताया गया है कि अगर आपके पास छत पर पानी की टंकी नहीं है, तो इसे छत पर भी इसी तरह रख सकते हैं।

इस उपाय के करने के बाद रात भर उस सिक्के को वहीं रखा रहने दें। दूसरे दिन इस सिक्के को लेकर आ जायं। पूजा स्थल पर माता लक्ष्मी का आह्वान करते हुए सिक्के को लाल कपड़ में लपेटकर अपने पर्स में रख लें। फिर क्या है माता लक्ष्मी की कृपा से आपके पास कभी भी पेसे की कमी नही होगी।

उपाय नम्बर दो

-कहा गया है कि अगर आप पैसे की तंगी और कर्ज से पहरेशान हैं तो इस उपाय को जरूर अपनाएं। क्योंकि कहा गया है कि इस उपाय को करने के बाद आपकी सारी समस्याएं पल भर में दूर हो जायेंगी।

-इसके लिए आपको करना सिर्फ इतना है कि पूजा स्थल पर चावल से भरा एक कलश स्थापित करें। अब इस कलश में 5 रुपए का सिक्का डालें और अब यह निश्चित कर लें कि आपको इस कलश की पूजा प्रतिदिन करनी है।

-कहते हैं कि इस उपाय को करने के बाद आपको कभी पैसी कमी नही होगी। आपकी आर्थिक स्थिति सुधरने लगेगी क्योकि माता लक्ष्मी इस उपाय को करने से प्रसन्न हो जायेंगी।

Next Story