बिज़नेस

नीबू से करिए टोटका, घर बैठे पूरी जिंदगी गिनते रहिए पैसे, जानिए!

नीबू से करिए टोटका, घर बैठे पूरी जिंदगी गिनते रहिए पैसे, जानिए!
x
नीबू के इस टोटके से आप घर बैठे मालामाल हो सकते है.

हमारे भाग्य में क्या लिखा ये हम खुद नहीं जानते है. लेकिन अपनी मेहनत के दम पर हम अपनी जिंदगी जी सकते है. यदि हमें घर बैठे करोड़पति बनना है तो हमें कुछ टोटका करना चाहिए. कुछ लोग टोने-टोटकों को अंधविश्वास के रूप में मानते है. नींबू के ये टोटके आपको मालामाल कर सकते हैं और आपकी किस्मत बदल सकते हैं.

धन प्राप्ति के लिए

इस उपाय को करने के लिए सबसे पहले आप एक बर्तन में पानी लेना है और अब उस पानी में रात के समय 2 निम्बू डाल कर रख दे और सुबह उठकर सबसे पहले उन निम्बुओं को पानी से बाहर कर ले और उस पानी को अपने घर के चारों दिशाओं में डाल दे और फिर उन नीबू में से एक निम्बू के चार टुकड़े कर के घर के चारों दिशाओं में फेक दे और दुसरे निम्बू को घर के मालिक या फिर जो भी घर में कमाने वाला हो उसके सिर से 7 बार वारने के बाद अपनी सभी परेशानियों को भगवान के सामने बता दे और उस निम्बू को भगवान के चरणों में अर्पित कर दे ऐसा करें से आपके घर में सुख समृद्धि का वास होने लगेगा और कभी भी आपके भी में धन की कमी नहीं होगी.

दूर करने के लिए

हर कोई यही चाहता है की उसके घर में खुशियाँ बनी रहे किसी भी तरह की नकारात्मक उर्जा का घर में वास ना हो तो इसके लिए आपको बिना किसी से कुछ बताये हुए एक निम्बू और लौंग लेना है और इन दोनों को एक साथ एक कपड़े में बांध कर घर के प्रवेश द्वार पर बांध देना है ऐसा करने से घर की सभी नकारात्मक उर्जा घर से दूर हो जाएँगी और घर में खुशियाँ आएँगी.

नजर उतारने के लिए

बच्चे हो या बूढे नजर किसी को भी लग सकती है. ऐसे में जिस भी व्यक्ति को नजर लगी हो उसके सर से लेकर पैर तक सात बार निंबू घुमा कर वार लें. और फिर उस नींबू के चार टुकड़े कर दें, और फिर किसी सुनसान जगह पर या फिर तिराहे पर फेंक दें. ध्यान रखें कि जब इस नींबू को आप फेंक दें तो उसे पलट कर फिर पीछे ना देखें.

किस्मत के दरवाजे खोलने के लिए

अगर आपको लगता है कि आपका किस्मत आपका साथ नहीं दे रहा है. तो इसके लिए आप एक साबुत नींबू लें और उसे 7 बार अपने ऊपर घुमाकर वारें. और उस नींबू के दो टुकड़े कर दें. अब दोनों टुकड़ों को अपने दोनों हाथ में रख लें और फिर अब बाएं हाथ का टुकड़ा दाई तरफ और दाएं हाथ का टुकड़ा बाएं तरफ फेंक दें. जल्द हीं आपकी किस्मत के दरवाजे खुलने लगेंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. rewariyasat.com इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


Next Story