बिज़नेस

बस 1 रूपए के सिक्के से करे टोटका, पल भर में बन जायेंगे करोड़पति, जानिए कैसे?

बस 1 रूपए के सिक्के से करे टोटका, पल भर में बन जायेंगे करोड़पति, जानिए कैसे?
x

1 rupay ka sikka 

हर कोई चाहता है की वो घर बैठे करोड़ो रूपए कमाएं इसके लिए आपको बहुत सी कोशिश करनी होगी.

हर कोई चाहता है की वो घर बैठे करोड़ो रूपए कमाएं इसके लिए आपको बहुत सी कोशिश करनी होगी. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है की आप घर बैठे आसानी से करोड़पति बन सकते है. एक रुपये के सिक्के से आप टोटका भी कर सकते है.

एक रुपये के सिक्के के उपाय

-ज्योतिष शास्त्र में एक रुपये के सिक्के को विशेष बताया जाता है। यदि आपके घर में आर्थिक तंगी रहती है तो आप एक रुपये के सिक्के का यह उपाय करें। आप शुक्रवार की शाम को स्नान आदि करके पूजन स्थल पर एक जल भरा कलश स्थापित करें तथा उस पर रोली से एक स्वस्तिक भी बनाएं।

-इसके बाद आप इस कलश में एक रुपये का सिक्का डाल दें। अगले दिन सिक्का निकाल कर यह जल किसी पवित्र स्थान पर विसर्जित कर दें। ऐसा आप हर शुक्रवार को करें। यह उपाय आपकी आर्थिक हालत को सही करता है तथा आके पास धन आने लगता है।

-यदि आप चाहते हैं की आपके घर में सदैव धन आता रहें। पैसे की कमी न हो तो आप अपने पूजन स्थल पर एक अलष स्थापित करें तथा उसमें दूर्वा और चावल भर दें। इसके बाद इस कलश को प्रतिदिन पूजन के समय आरती या धूप दिखाएं। ऐसा करने से देवी लक्ष्मी प्रसन्न होती है तथा आपके घर में अपनी अनंत कृपा करती है।

-यदि आप चाहते हैं की आपके घर में पैसा अत रहें तथा घर की सभी नकारात्मकता भी निकल जाए। तब इसके लिए आप शाम के से प्रतिदिन अपने घर के मुख्य दरवाजे की खूंट पर एक चौमुखा दीपक जला दें तथा इस दीपक में एक रुपये का सिक्का भी डाल दें।

-ऐसा करने से आपके घर में कभी धन की कमी नहीं हो पाती है तथा आपको नए अवसर भी प्राप्त होते रहते हैं। इस प्रकार यदि आप ये उपाय अपनाते हैं तथा करते हैं तो आपके जीवन से धन की कमी दूर हो जाती है और आपको कम समय में ही बड़ी सफलता मिलने लगती है।

(इस लेख में व्यक्त विचार/विश्लेषण दूसरी वेबसाइट से लिए गए है. इसमें शामिल तथ्य तथा विचार/विश्लेषण रीवा रियासत के नहीं हैं)

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story