बिज़नेस

अगरबत्ती और दालचीनी के पाउडर से करिए टोटका फिर होगी घर में पैसो की बरसात, जानिए कैसे?

अगरबत्ती और दालचीनी के पाउडर से करिए टोटका फिर होगी घर में पैसो की बरसात, जानिए कैसे?
x
ज्योतिष शास्त्र में कई तरह के टोटके के बारे में बताया गया है. कभी घर में आर्थिक तंगी भी हो तो उसे आराम से दूर किया जा सकता है.

ज्योतिष शास्त्र में कई तरह के टोटके के बारे में बताया गया है. कभी घर में आर्थिक तंगी भी हो तो उसे आराम से दूर किया जा सकता है. इन टोटको को आजमाने बाद धन समस्या आराम से खत्म हो जाएगी. यही नहीं इन टोटके से हर परेशानी दूर हो जाएगी. आज हम आपको दालचीनी और अगरबत्ती के टोटके के बारे में बताने जा रहे है.

- सबसे पहले दालचीनी के पाउडर को लेकर उस पर अगरबत्ती को सात बार घुमाये फिर आप देखेंगे की आपके धन में वृद्धि होने लगेगी. साथ ही दालचीनी के पाउडर को अपने तिजोरी में रख दे फिर हर तीसरे दिन यहीं क्रिया दोरहाएं. आपकी मनोकामना जल्द पूरी हो जाएगी.

- बता दे की शुक्रवार के दिन झाड़ू दान करने से माँ लक्ष्मी का आशीर्वाद मिलता है. साथ ही घर में पैसो की बारिश भी होने लगती है.

-अब अशोक की जड़ को गंगाजल से पवित्र करें और फिर उसे धन स्थान के पर रख दें. ऐसा करने से आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा और आपके कोष में वृद्धि होगी.

नोट- यह सामान्य जानकारी है और मान्यताओं पर आधारित है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है। विशेषज्ञ से सलाह भी लें।

Next Story