बिज़नेस

घर में बनी दूध की खीर से करे टोटका, रातो-रात हो जाएंगे मालामाल, घर में होगी पैसो की बारिश, दूर हो जाएगी हर परेशानी

घर में बनी दूध की खीर से करे टोटका, रातो-रात हो जाएंगे मालामाल, घर में होगी पैसो की बारिश, दूर हो जाएगी हर परेशानी
x
धनवान बनने के इच्छा पूरी करने के लिए हम कुछ उपाय बताने जा रहे हैं।

धनवान बनने के इच्छा पूरी करने के लिए हम कुछ उपाय बताने जा रहे हैं। अगर विधि विधान से इनका उपयोग किया जाए तो धनवान बनना कोई बड़ी बात नहीं रह जाएगी। आज हम आपको खीर के कुछ टोटके बताने जा रहे हैं जो आपको धन प्राप्ति के शुभ फल देंगे। इस उपाय को कोई भी कर सकता है। लेकिन ध्यान रहे कि हमरे द्वारा किये गये उपयों का फल उतना ही प्राप्त होता है। हम जितनी श्रद्धा से यह उपया करते हैं।

लगाएं खीर का भोग

अगर आपको धन प्राप्ति की इच्छा पूरी करनी है तो मां लक्ष्मी को खीर का भोग लगाएं । वही उस भोग लगाए हुए खीर को 11 कन्याओं को वितरित कर दे। यह कार्य हमें शुक्रवार के दिन करना चाहिए तथा इसे लगातार 21 शुक्रवार तक करने से चमत्कारिक लाभ प्राप्त होते हैं।

साथ में दें दक्षिणा

खीर प्रसाद के रूप में देंने के साथ ही सभी 11 कन्याओं को साथ ही उसमें कुछ दक्षिणा देनी चाहिए। ऐसा करने से लाभ होता हैं। साथ ही यह प्रयास करना चाहिए कि हम अपनी समर्थ के अनुसार ही दक्षिणा दें।

श्रद्धा भाव से करें दान

बताया गया है कि यह कार्य हमें पूरी श्रद्धा भाव से करनी चाहिए। बताया गया है कि जिस समय हम कन्याआें को दान और दक्षिणा दे रहे होते हैं उस समय हमें ध्यान रखना चाहिए कि हमारे सामने माता लक्ष्मी हैं और हम उन्हे ही प्रसाद और दक्षिणा अर्पण कर रहे हैं।

इस तरह बहुत विनम्र होकर हमें दान करना चाहिए। वैसे कहें तो यह दान का नियम है। ऐसा करने से हमें बहुत जल्दी ही भगवान की कृपा प्राप्त होती है।

उदाहरण के तौर पर कहा जाता है कि अगर डाक्टर पर विश्वास नही होता है तो दवाएं भी कारगर तरीके से काम नही करती है। फिर यह तो श्रद्धा की बात है। इसमें कमी होने पर हमे पूरा फल कैसे प्राप्त हो सकता है।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Next Story