बिज़नेस

5 रूपये के सिक्के से करे टोटका, पल भर में बन जाएंगे करोड़पति, जानिए!

Sandeep Tiwari
24 Nov 2021 4:47 PM GMT
5 रूपये के सिक्के से करे टोटका, पल भर में बन जाएंगे करोड़पति, जानिए!
x

5 रूपये के सिक्के से करे टोटका, पल भर में बन जाएंगे करोड़पति

5 रूपए के सिक्का आपको करोड़पति बन सकता है.

जीवन में आज बिना पैसे के कोई काम नही होता। जीवन में आज उसे ही सफल माना जाता है जिसके पास ढेर सारा पैसा होता है। इसी चाहत को पूरा करने के लिए लोग दिन रात एक किये हैं। लेकिन कई बार लाख जतन करने के बाद भी सफलता नहीं मिलती। जीवन में पैसे की तंगी दूर नहीं होती है। ऐसे में आज हम अपको बहुत सरल 5 रूपये के सिक्के का टोटका बताने जा रहे हैं। जिसे करने के बाद जीवन में ढेर सारा पैसा मिलेगा तो वहीं गरीबी आपसे कोसों दूर हो जायेगी।

आइये जाने क्या हैं वह टोटके -ः

आज हम आपको 5 रूपये के सिक्के के कई टोटके बताने जा रहे हैं। जिनको आजमाने से आपकी कई तरह की समस्याएं दूर हो जायेंगी। वहीं जीवन धान-धान्य से भर जयेगा। आपकी जेब से पैसा कभी खत्म नही होगा।

रात के समय करें यह काम

बताया गया है कि इस टोटके को रात के समय करना है। जिसमें एक 5 रूपये के सिक्के को लेकर उसमें सिंदूर से अपने नाम के पहले अक्क्षर को लिखें। बाद में उस सिक्के को छत पर लेजाकर पानी की टंकी के उपर रखें। वहीं अगर टंकी नही है तो छत पर ही रखें। बाद में दूसरे दिन सुबह लाकर उसे एक लाल कपडे में लपेटकर अपने पर्स में रख लें। ऐसा करने से आपके पर्स में कभी पैसे की कमी नही होगी।

होगी आर्थिक स्थिति होगी मजबूत

अगर आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत नही है। आप परेशान रहते हैं तो शुक्रवार को रात के समय अपने पूजा स्थल पर एक चौकी में कलश स्थापित करें। उसमें केशर से स्वास्तिक का चिन्ह बनाएं। कलश में 5 रूपये का सिक्का रखें। इसके बाद हर दिन उस कलश की पूजा करें। ऐसा करने से माता लक्ष्मी की कृपा सदैव आप पर बनी रहेगी।

आर्थिक तंगी होगी दूर

काफी प्रयास करने के बाद भी अगर आर्थिक स्थिति नहीं सुधर रही है तो पूजा स्थल पर चावल या फिर दूब से भरे एक कलश को स्थापित करें। कलश में 5 रूपये का सिक्का भी डालें। ऐसा करने से धन की देवी मां लक्ष्मी प्रसन्न होती है। ऐसा करने से धीरे-धीरे आर्थिक तंगी दूर होने लगेगी।

Next Story
Share it