बिज़नेस

2 रुपये के सिक्के से करे टोटका, घर बैठे बन जाएंगे लखपति, जानिए कैसे?

2 रुपये के सिक्के से करे टोटका, घर बैठे बन जाएंगे लखपति, जानिए कैसे?
x
कोरोना वायरस महामारी में कई लोगो ने नौकरी गवां दी ऐसे में आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. यदि आपके पास भी पुराने सिक्के और नोट है तो आपको लखपति बना सकते है.

कोरोना वायरस महामारी में कई लोगो ने नौकरी गवां दी ऐसे में आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. यदि आपके पास भी पुराने सिक्के और नोट है तो आपको लखपति बना सकते है. बता दे की इस सिक्के से आपको कोई टोटका नहीं करना है. ये आपको इतने पैसे देगा की एक टोटका के बराबर ही है. आज हम आपको ऐसा ही एक आइडिया बताने जा रहे है जिसमे आप आसनी से लखपति बन सकते है.

जिन लोगों ने पुराने सिक्कों या नोट को संभाल कर रखा है वो काफी कमाई कर सकते हैं. दो रुपये का सिक्का रखने वाले आज लखपति बन सकते हैं. एक ऐसा सिक्का है जो लखपति बना सकता है. 2 रुपये का यह सिक्का सन 1994 का बना है. इस सिक्के के पीछे भारत का झंडा बना हुआ है। क्विकर (Quickr) वेबसाइट पर इन दुर्लभ सिक्कों की कीमत 5 लाख रुपये लगाई गई है.

यहाँ बेचे सिक्का

अगर आपके पास ऐसे सिक्के हैं और इन्हें बेचना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको साइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा. सिक्के की फोटो क्लिक करें और इसे साइट पर अपलोड कर दें। खरीदार सीधे आपसे संपर्क करेंगे. वहां से आप पेमेंट और डिलीवरी की शर्तों के अनुसार अपना सिक्का बेच सकते हैं.

(यह खबर कई मीडिया रिपोर्ट के आधार पर बनाई गई है। रीवा रियासत इस खबर की पुष्टि नहीं करता है।)

Next Story