बिज़नेस

5 की नोट से करे घर में टोटका, होने लगेगी पैसो की बारिश, जेब में होंगे पैसे ही पैसे, बन जायेंगे करोड़पति, जानिए कैसे?

5 की नोट से करे घर में टोटका, होने लगेगी पैसो की बारिश, जेब में होंगे पैसे ही पैसे, बन जायेंगे करोड़पति, जानिए कैसे?
x
यदि आपके पास पुराने सिक्के और नोट है तो आप आसानी से लखपति बन सकते है.

यदि आपके पास पुराने सिक्के और नोट है तो आप आसनी से लखपति बन सकते है. इसके लिए आपको कोई टोटका करने की जरूरत नहीं है. एक साथ बहुत ज्यादा पैसा मिल जाना भी किसी टोटके से कम नहीं है. यदि आपके पास भी 5 की नोट है और आप काफी सारा पैसा कमाना चाहते है तो आज हम आपको आसान सा तरीका बताते है. यदि आपके पास 1, 5,10, 20, 50 या 100 या 2000 रुपये का नोट है, जिसपर 786 नंबर अंकित नजर आ रहा है तो ये आपको लखपति बनाने का काम करेगा.

इस वेबसाइट में बेचे

यदि आप 5 की नोट को बेचना चाहते है तो आपको सबसे पहले 786 नंबर वाला नोट ढूढना होगा. इसे बेचने के लिएआप ई-बे (Ebay) वेबसाइट पर जाकर बेच सकते है.

ऐसे बेचे

786 सीरीज के नोट आप सेल कर सकते हैं. इस वेबसाइट पर आप इस नंबर वाले 5, 10, 20, 50, 100, 200, 500, 2000 रुपये के नोट बेचने में सक्षम हैं. प्रक्रिया की बात करें तो सबसे पहले आपको ऐसे नोटों की तस्वीर खींचने की जरूरत है और वेबसाइट पर जाकर प्रोफाइल बनाना होगा. इसके बाद इसे पोस्ट करना होगा. यहां कीमत के अनुसार उसकी लिस्टिंग करने की जरूरत होगी.

इन्हे करे फॉलो

1. पहले आपको www.ebay.com पर क्लिक करने की जरूरत है.

2. होमपेज पर रजिस्टर करके क्लिक करें और स्वयं को सेलर के तौर पर रजिस्टर करने का काम करें.

3. अपने नोट की एक पिक्चर क्‍लिक कर लें. इसे साइट पर अपलोड करने का काम करें.

4. Ebay आपके एड को उन लोगों को दिखाने का काम करेगा, जो पुराने नोट और नोट और कॉइंस खरीदने के लिए प्लेटफॉर्म का इस्‍तेमाल करते हैं.

5. नोट खरीदने में यदि कोई इंट्रसटेड होगा,तो वो आपका ऐड देखकर आपसे कॉन्टैक्ट करेंगे.

6. आप उस ग्राहक से संपर्क कर सकते हैं और नोट बेच सकते हैं.

नोट- यह सामान्य जानकारी है और मान्यताओं पर आधारित है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है। विशेषज्ञ से सलाह भी लें।

Next Story