बिज़नेस

पीपल के पत्ते से करे ये टोटका, वश में हो जाएगी महिलाएं, जानिए!

पीपल के पत्ते से करे ये टोटका, वश में हो जाएगी महिलाएं, जानिए!
x
वशीकरण वैसे भी अपने नाम के अनुसार कार्य करता है। इसमें कोई संदेह नहीं है।

वशीकरण वैसे भी अपने नाम के अनुसार कार्य करता है। इसमें कोई संदेह नहीं है। आवश्यकता है तू सिर्फ इतनी इसे सही तरीके से पूर्ण किया जाए। कई बार लोग अधूरी जानकारी मैं वशीकरण का उपयोग करते हैं और असफल हो जाते हैं।आज हम एक ऐसा वशीकरण का टोटका बताने जा रहे हैं जिसे करने के बाद आप किसी को भी अपने बस में कर सकते हैं। फिर चाहे वह कोई लड़की, महिला, यह आपकी पड़ोसन ही क्यों न हो।

अमावस्या के दिन करें कार्य

जानकारी के अनुसार वशीकरण जैसी ज्यादातर तांत्रिक क्रियाएं अमावस्या के दिन की जाती हैं। बताया गया है कि अमावस्या के दिन क्रियाओं को करने से पूर्ण सफलता का योग बनता है।

पीपल के पत्ते का करें उपयोग

  1. अपनी प्रेमिका को प्राप्त करने के लिए पीपल के पत्ते का एक ऐसा वशीकरण है जिसे करने पर आपको निश्चित ही सफलता प्राप्त होगी। इसके लिए अमावस्या के दिन पीपल के दो सूखे पत्ते ले जाएं। जो पेड़ के नीचे गिरे हुए हों।
  2. इस पीपल के पत्ते पर काजल से उसका नाम लिखें जिसे आप बस में करना चाहते हैं।
  3. पत्ते में नाम लिखने के पश्चात उसे पीपल के वृक्ष के पास ही पत्ते को उल्टा कर रख दें और उसके ऊपर एक भारी पत्थर से दबा दें।
  4. अब दूसरा पत्ता लेकर घर चले जाएं और उसमें सिंदूर से उसका नाम लिखे जिसे आप बस में करना चाहते हैं।
  5. इसके पश्चात उस पत्ते को छत में लाकर उल्टा रख दें और भारी पत्थर दबा दें।
  6. यह क्रिया पूर्ण करने के बाद अगली पूर्णिमा तक पीपल की जड़ में प्रतिदिन जल डालें। मनोकामना पूर्ण होने का आशीर्वाद मांगे।
  7. ऐसा करने पर अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। आपने जिसके लिए यह उपाय किया है वह आपके बस में हो जाएगी। इस क्रिया को करते समय कोई संदेह नही करना चाहिए।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Next Story