बिज़नेस

शहद से करे ऐसा टोटका, पलभर में बदल जाएगी आपकी किस्मत, तुरंत मिलेगी नौकरी और बनेगे सबसे बड़े बिजनेसमैन, जानिए कैसे?

शहद से करे ऐसा टोटका, पलभर में बदल जाएगी आपकी किस्मत, तुरंत मिलेगी नौकरी और बनेगे सबसे बड़े बिजनेसमैन, जानिए कैसे?
x
शहद एक ऐसी वस्तु है जिसका उपयोग पूजा से लेकर स्वास्थ्य के लिए बहुत उपयोगी बताया गया है।

शहद एक ऐसी वस्तु है जिसका उपयोग पूजा से लेकर स्वास्थ्य के लिए बहुत उपयोगी बताया गया है। लेकिन क्या आपको पता है कि शहद हमारे जीवन में रही परेशानियों को दूर कर उसमें भी मिठास घोल सकता है। आज हम शहद के कुछ ऐसे ही टोटकों के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे जो बहुत ही सहज है। इस टोटके को करने से नौकरी में आ रही परेशानी, व्यापार में मंदी तथा घर में हो रही आपसी कलह भी समाप्त हो जाता है।

घर में है कलाह तो करें

कहा गया है कि अगर घर में पारिवारिक सदस्यों के बीच तालमेल सही नहीं बैठ रहा है। आए दिन घर में अशांति बनी रहती है। ऐसे में बताया गया है कि घर के लोगों को प्रतिदिन सुबह शहद का सेवन करना चाहिए। ऐसा करने पर आपसी विवाद समाप्त होकर घर में सुख शांति बन जाती है। अगर किसी की कुंडली में मांगलिक दोष है तो उसे मंगलवार के दिन शहद का सेवन करना चाहिए।

नौकरी की परेशानी होगी दूर

कहा गया है अगर किसी व्यक्ति को नौकरी में परेशानी आ रही है तो वह रविवार के दिन शहद का दान करें। साथ ही भगवान सूर्य को अर्घ्य दें। लेकिन अर्घ्य देने वाले जल में थोड़ा सा शहद मिलाएं। ऐसे में नौकरी में आ रही परेशानी दूर होगी।

व्यापार में है मंदी तो करें

काफी प्रयास के बाद भी अगर व्यापार में लाभ नहीं हो रहा है तो शहद का उपाय करें इसके लिए शहद को दही के साथ मिला ले इसके बाद नदी या तालाब में ले जाकर प्रवाहित कर दें ऐसा करने पर व्यापार में लाभ और आ रही परेशानियां दूर हो जाएंगी।

शनि देव के प्रकोप से बचने

कहा गया है कि अगर किसी की कुंडली में साढ़ेसाती या फिर अढईया चल रही है तो शाहिद का टोटका काफी कारगर है। इसके लिए बताया गया है कि मिट्टी के बर्तन में शहद भरकर शनिवार के दिन मंदिर में जाकर चढ़ा दें। ऐसा करने पर शनिदेव का प्रकोप कम होता है।

राहु केतु की है परेशानी तो करें

अगर आपकी कुंडली में राहु केतु का दोष है तो आदि के बर्तन में शहद भरकर रखें। ऐसा करने पर अवश्य ही लाभ होगा। साथ ही फिजूलखर्ची बंद हो जाएगी।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Next Story