बिज़नेस

शुक्रवार के दिन करें यह टोटका, तिजोरी में कभी कम नहीं होगा पैसा, हर कमरे में भरा रहेगा पैसा ही पैसा, माँ लक्ष्मी करेंगी आपके घर में करेगी निवास

Rajasthan Shubh Shakti Yojana
x
अगर आपको पैसा कम होने की चिंता सता रही है तो अब आप निश्चिंत हो जाएं।

अगर आपको पैसा कम होने की चिंता सता रही है तो अब आप निश्चिंत हो जाएं। आज हम आपको एक ऐसा टोटका बताने जा रहे हैं जिसको करने से आपका परसों सदैव पैसे से भरा रहेगा। वही तिजोरी कभी खाली नहीं होगी। यह टोटका सिर्फ शुक्रवार के दिन करना है। अगर इस टोटके को विधान पूर्वक कर दिया गया तो पैसे की हर ख्वाहिश पूरी हो जाएगी।

जाने वह टोटके

  1. शुक्रवार के दिन उस स्थान पर जाएं जहां मोर नृत्य कर रहा हो। इसके बाद उस स्थान की मिट्टी ले आकर लाल कपड़े में बांध। इस मिट्टी की पोटली को पूजा स्थल जैसी पवित्र जगह में रखें और प्रतिदिन पूजा करें। अवश्य ही धन लाभ प्राप्त होगा।
  2. संतान प्राप्ति के लिए हरसिंगार का पौधा कर अपने घर में लगाएं। उस पौधे की ऐसी सेवा करें जैसे आप अपने छोटे से पुत्र की सेवा कर रहे हो। ऐसा करने पर निसंतान दंपतियों को संतान सुख प्राप्त होगा।
  3. टुकड़ा या चंदन की लकड़ी बहते हुए जल में प्रवाहित करें ऐसा करने पर धन का अभाव नहीं होता।
  4. पैसे की कमी दूर करने के लिए प्रतिदिन पानी में चंदन मिलाकर स्नान करें।
  5. घर में तुलसी का पौधा लगाएं और प्रतिदिन उसकी पूजा करें। धन का अभाव नहीं होगा।
  6. चंदन का तिलक आने वाले के पास कभी भी पैसे की कमी नहीं होती है।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Next Story