बिज़नेस

घर में करे इस चीज़ से टोटका, अचानक से बढ़ने लगेगी आपकी इनकम, करोड़ो में हो जाएगी आपकी संपत्ति

Sukanya Samriddhi Yojana
x
भोजन में कितने ही मशालें क्यों न डाल दिये जायं अगर उसमें नमक नही है तो भोजन के पूरा स्वाद समाप्त हो जाता है।

भोजन में कितने ही मशालें क्यों न डाल दिये जायं अगर उसमें नमक नही है तो भोजन के पूरा स्वाद समाप्त हो जाता है। लेकिन क्या आपके पता है कि भोजन में उपयोग होने वाला नमक जैसे हमारे खानें के बहुत आवाश्यक है वैसे ही इससे अचूक टोटका भी किया जा सकता है। कहा जाता है कि नमक के टोटके को आजमाकर हम कई तरह की परेशानियों से छुटकारा पा सकते हैं। आज हम इस लेख के माध्यम से नमक के अचूक टोटके के सम्बंध में चर्चा करने जा रहे है। जिसे अपना कर हम बिगडे कामों को बना सकते हैं।

  • घर में सकारात्मक उर्जा का विकास हो, धन की कमी न हो तथा माता लक्ष्मी की कृपा प्राप्त करने के लिए यह टोटका करें। इसके लिए कांच के एक बर्तन में नमक भरें और उसमें कुछ लौंग डालकर किचन में रख दें।
  • बुरी नजर से बचने के लिए हमें हप्ते में एक दिन स्नान करने वाले पानी में एक चुटकी नमक डाल दें। ऐसा करने से जहां नजर नही लगती वहीं पाजिटिव एनर्जी मिलती है।
  • नमक के सम्बंध में कहा गया है कि इसे कांच के प्याले में भरकर शौचालय में रखने से बड़ा लाभ मिलता है। इससे नकारात्मक उर्जा का नाश होता है। तो वहीं सूक्ष्म किटाणु भी नष्ट होते हैं।
  • नौकरी न लग रही हो या फिर बिजनेस में घाटा हो रहा है तो नमक का यह उपाय लाभ देगा। इसके लिए बताया गया है कि नमक को अपने हाथों से पीसकर, सिर से उतार कर बाहर फेंक दें। इससे लाभ होगा। वहीं अगर यह उपाय भी कारगर न लग रहा हो तो नमक से उतारा कर उसे शौचालय में डालें और फ्लस करदें।
Next Story