बिज़नेस

लहसुन से करे ये 5 टोटका, मालामाल होना तय है, होगी पैसो की बौछार

लहसुन से करे ये 5 टोटका, मालामाल होना तय है, होगी पैसो की बौछार
x

LAHSUN KE FAYDE 

स्वाद-सेहत के साथ भाग्य भी जाता है लहसुन.

टोटके। लहसुन स्वाद बढ़ाने के साथ ही सेहत के लिए लाभकारी तो होता ही है, लेकिन इससे कई तरह के टोटके भी किए जा सकते हैं। जिससे आपके जीवन के कई दुख दूर हो सकते हैं।

पर्स में रखे लहसुन

शनिवार के दिन लहसुन की एक कली को अपने पर्स में रखें। चाहे तो प्रति शनिवार को एक नए लहसुन को अपने पर्स में रख सकते हैं. इससे पैसों की कभी कमी नहीं होगी।

पैसे वाले स्थान में रखे लहसुन

पैसे रखने वाले स्थान में लहसुन रखना भी लाभकारी होता है, यानि कि यदि आपके हाथ में पैसे नही टिक रहे हैं तो इसके लिए घर-दुकान में जो भी तिजोरी रखी हो, उसमें एक लहसुन को कपड़े में लपेटकर रख दें, इससे धन का टहराव होगा।

तकिया के नीचे रखे लहसुन

डरावने सपनों से लहसुन बचाता हैं और इसके लिए आप रात को सोने से पहले अपने तकिए के नीचे लहसुन की 3 कलियां रखकर सोएं और सुबह उठकर इसे किसी चौराहे पर फेंक दें।

दूर करती है धर की नकारात्मकता

घर की नकारात्मकता को दूर करने के लिए मंगलवार और शनिवार को एक डंडी में ल‍हसुन की 7 कलियां लगाकर उसे घर के आंगन और छत पर रख दें। इससे लाभ मिलेगा। ये काम मंगलवार और शनिवार के दिन ही करें।

व्यापार के नुकसान को करता है दूर

अगर आप व्यापार करते है और इसमें आप को नुकसान हो रहा है तो लहसुन का टोटका करके इसे ठीक कर सकते है। इसके लिए अपने व्यापार स्थल के मुख्य दरवाजे के ऊपर पीले रंग के कपड़े के अंदर 4 से 7 लहसुन की कलियां बांध कर लटका दें। ऐसा करने से व्यापार में हो रहा नुकसान खत्म हो जाएगा और व्यापार अच्छा होगा।

नोट- यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित दी गई जानकारी है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नही करता है।

Next Story