बिज़नेस

सफ़ेद मदार की जड़ से करे टोटका, बन जाएंगे आप करोड़पति, हर जगह होगा सिर्फ पैसा ही पैसा, देश के कई राज्यों में होगी आपकी प्रापर्टी, जानिए!

सफ़ेद मदार की जड़ से करे टोटका, बन जाएंगे आप करोड़पति, हर जगह होगा सिर्फ पैसा ही पैसा, देश के कई राज्यों में होगी आपकी प्रापर्टी, जानिए!
x
आजकल लोग पैसे कमाने के लिए कुछ न कुछ जरूर करते रहते है लेकिन उन्हें सिर्फ निराशा ही मिलती है.

आजकल लोग पैसे कमाने के लिए कुछ न कुछ जरूर करते रहते है लेकिन उन्हें सिर्फ निराशा ही मिलती है. आज हम आपको सफ़ेद मदार की जड़ से करे टोटका के बारे में बताने जा रहे है. जिसमे आप आसानी से मालामाल हो सकते है.

इस बात का रखे ध्यान

-जड़ी-बूटी लाते समय पीछे पलटकर कभी नहीं देखना चाहिए।

-ब्रहम मुहूर्त किसी भी जड़ी-बूटी या औषधि को प्राप्त करने का सबसे अच्छा समय होता है।

-साथ ही अगर जड़ी-बूटियों को रवि पुष्य योग, गुरु पुष्य योग या शनि पुष्य योग में प्राप्त किया जाये तो ये विशेष हितकारी होती हैं।

सफेद आक के फूल की खासियत

श्वेत आक के पौधे को गणपति जी का स्वरुप माना जाता है। ऐसा विश्वास किया जाता है कि अगर किसी पुराने श्वेत आक के पौधों की जड़ों को खोदा जाये और उसकी जड़ में से अगर गणेश जी की प्रतिमा प्राप्त होती है, तो यह बहुत ही शुभ माना जाता है।

कहते हैं इस प्रतिमा की पूजा करने से सारे दुखों का निवारण हो जाता है। जिस घर में यह प्रतिमा स्थापित की जाए, उस घर में ऋद्धि-सिद्धि और अन्नपूर्णा का भंडार हमेशा रहता है, साथ ही लक्ष्मी जी का निवास रहता है।

पुराने समय में साधक मंत्र सिद्धि करके इस प्रतिमा को अपनी पैसों वाली झोली में रखते थे और रखने के बाद जितने मुट्ठी में आये, उतने पैसे निकालते थे। ऐसा विश्वास किया जाता था कि उस झोली में से जितना धन निकाला जायेगा, उतना ही धन दुबारा झोली में आ जायेगा।

नोट- यह सामान्य जानकारी है और मान्यताओं पर आधारित है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है। विशेषज्ञ से सलाह भी लें।

Next Story