बिज़नेस

अपराजिता के फूल से करे टोटका, हर जगह मिलेगा सिर्फ पैसा ही पैसा, बड़ी-बड़ी बिल्डिंग के होंगे मालिक, अरबो-खरबो की होगी संपत्ति

अपराजिता के फूल से करे टोटका, हर जगह मिलेगा सिर्फ पैसा ही पैसा, बड़ी-बड़ी  बिल्डिंग के होंगे मालिक, अरबो-खरबो की होगी संपत्ति
x
अपराजिता का फूल अपने नाम के अनुसार गुणों के लिए जाना जाता है।

अपराजिता का फूल अपने नाम के अनुसार गुणों के लिए जाना जाता है। इस फूल में कई खासियत होती है। यह धन की समस्या समाप्त कर आपकों धनवान बन सकता है। वहीं जीवन में आने वाली अन्य कई समस्याओं को समाप्त करने की क्षमता होती है। समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए आपकों समस्या के अनुरूप कुछ टोटके करने होते हैं। आज हम 5 तरह के टोटके बताने जा रहे हैं जिनको करने से लाभ प्राप्त होगा। वह काफी सरल और सहज टोटके हैं।

धन प्राप्ति के लिए

बताया गया है कि अगर आपके पास पैसे की किल्लत चल रही है तो आप अपराजिता फूल का टोटका करें अवश्य लाभ प्राप्त होगा। इसके लिए आपकों मात्र इतना करना है कि शनिवार के दिन 3 अपराजिता के फूल जल में प्रवाहित करें। ऐसा तीन शनिवार तक करना है। इससे धन की कमी दूर होगी।

मनोकामना पूरी करने के लिए

मनोकामना पूरी न होने पर आप अपराजिता के फूल की माला बनाएं। इस माला को देवी या फिर भगवान विष्णु या भगवान भोलेनाथ को चढ़ाएं। ऐसा करने पर मनोकामना पूरी होगी।

शादी के लिए

अगर आपकी शादी में विलंब हो रहा है या फिर वैवाहिक जीवन में परेशानी चल रही है तो अपराजिता के 5 फूल किसी सूने जगह में ले जाकर दबा दे। जमीन खोदने के लिए लकडी का उपयोग करें।

सुख शांति के लिए

अगर आपके जीवन में परेशानी चल रही है तो आप शनिवार के दिन भगवान शिनदेव को अपराजिता का फूल चढ़ाएं। परेशानियां दूर होगी। वहीं सुख शांति के लिए सोमवार के दिन भगवान भोलेनाथ को अपराजिता का फूल चढ़ाना उत्तम बताया गया है।

नौकरी के लिए

अगर आपको मनचाही नौकरी चाहिए तो 5 अपराजिता के फूल तथा 5 फिटकिरी के छोटे टुकडे लेकर अपने इष्टदेव को चढ़ाएं। तथा दूसरे दिन इंटरव्यू में जाने से पहले उन फूलों को आपने पर्स में रखलें। ऐसा करने मनचाही नौकरी प्राप्त करने में सफलता मिलेगी।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story