बिज़नेस

होली के पहले 1 रूपए के सिक्के से करे टोटका, फिर होगा कुछ ऐसा जिससे हिल जाएगा आपका दिमाग, जानिए!

होली के पहले 1 रूपए के सिक्के से करे टोटका, फिर होगा कुछ ऐसा जिससे हिल जाएगा आपका दिमाग, जानिए!
x
हर इंसान की चाहत होती है की उसके घर में शांति और पैसो की कमी कभी न हो. ऐसे में वो हर तरह के प्रयास करता है.

हर इंसान की चाहत होती है की उसके घर में शांति और पैसो की कमी कभी न हो. ऐसे में वो हर तरह के प्रयास करता है. ज्योतिशास्त्रों के मुताबिक यदि आप भी चाहते है की आपके घर में सभी निरोगी रहे और आपका शरीर भी स्‍वस्‍थ रहे तो आज हम आपको कुछ टोटके के बारे में बताने जा रहे है. बता दे की अब मार्च में होली का त्यौहार आने वाला है. इससे पहले आप ये टोटका आराम से कर सकते है.

1 रूपए के सिक्के से टोटके करके आप अच्छी सेहत पा सकते है. साथ ही आपको संसार के सभी सुख भी मिलते हैं. हम चाहे जितने भी पैसे कमा ले. जब तक हमारा स्वास्थ्य अच्छा नहीं रहेगा. तब तक हमें कोई भी काम करने में निराशा होगी.

इस तरह करे टोटका

-सबसे पहले आप 1 रूपए का सिक्का ले और उसे अपने ऊपर 7 बार उतार लें.

-सिक्के को उतारते वक्‍त आपको किसी से कुछ बात नहीं करनी है.

-यदि आप बीमार है तो तकिए के नीचे इस 1 रूपए के सिक्के को रख दे और सुबह उठकर उस एक रुपए के सिक्के को किसी आसपास के शमशान घाट या फिर कब्रिस्तान में जाकर फेंक देना होता है.

-आप चाहें तो उस सिक्के को जमीन में गाड़ भी सकते है.

-इस उपाय को करने के बाद से आपके घर की सारी नकारात्मक उर्जा, कष्ट व रोग उस सिक्के के साथ ही घर से बाहर हो जाएगी और ध्यान रखें कि इस उपाय को करते समय कोई आपको न देखे.

नोट- यह सामान्य जानकारी है और मान्यताओं पर आधारित है। रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है। विशेषज्ञ से सलाह भी लें।


Next Story