बिज़नेस

गुलाब के फूल से करे छोटा सा टोटका, खत्म हो जाएगी सारी परेशानी, कई जमीनों के बन जाएंगे मालिक, घर में होगा पैसा ही पैसा

गुलाब के फूल से करे छोटा सा टोटका, खत्म हो जाएगी सारी परेशानी, कई जमीनों के बन जाएंगे मालिक, घर में होगा पैसा ही पैसा
x

GULAB_KE_TOTKE

गुलाब का फूल देखते ही मन प्रसन्न हो जाता है। इस गुलाब के फूल का उपयोग हम भगवान को अर्पण करने के साथ ही शादी पार्टी में करते हैं।

गुलाब का फूल देखते ही मन प्रसन्न हो जाता है। इस गुलाब के फूल का उपयोग हम भगवान को अर्पण करने के साथ ही शादी पार्टी में करते हैं। लेकिन गुलाब के फूल का टोटका हमें कई तरह की परेशानियों से भी निजात दिलाता है। इन टोटकों का उपयोग कर हम वन में बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं। कहा तो यहां तक जाता है कि जिस तरह गुलाब का फूल सुगंधित होता है वह हमारे जीवन को भी सुगंधा से भर देता है।

  1. मनोकामना पूर्ण करने के लिए मंगलवार के दिन 11 गुलाब के फूल बजरंगबली को चढ़ाना चाहिए। ऐसा करने पर अवश्य ही मनोकामना पूर्ण होती है। यह कार्य 11 मंगलवार तक करें।
  2. अचानक धन प्राप्ति के लिए किसी भी शाम के समय गुलाब के फूल में कपूर रखकर जलाएं। कपूर के जल जाने के पश्चात उस फूल को उठाकर देवी मां को अर्पण करें। अवश्य ही लाभ प्राप्त होगा।
  3. घर में बरकत हो ऐसी मनोकामना को पूर्ण करने के लिए मंगलवार के दिन लाल चंदन, लाल गुलाब और रोली लेकर में बांधे और उसे मंदिर में रख दें 1 सप्ताह बाद घर या दुकान की तिजोरी में रखने से पैसे में वृद्धि होती है।
  4. रोगों से मुक्ति पाने के लिए पान आपका फूल और बता था लेकर रोगी के सिर से 31 बार उतारा करें। और इसे ले जाकर चौराहे पर रख दें ऐसा करने से रोगी को अवश्य लाभ प्राप्त होगा।
  5. ऋण से मुक्ति चाहते हैं तो सफेद कपड़े के के चारों कोनों में एक-एक गुलाब रखें। इसके पश्चात गुलाब कपड़े के बीच में रखें चारों कोनों के फूलों को बांधे इसके पश्चात बीच वाले फूलगोभी बांधे और किसी नदी में प्रवाहित कर दें।
  6. बच्चे को भोजन करने के तुरंत बाद अगर उल्टी हो जाती है ऐसे में एक पान के पत्ते पर एक दिन बूंदी का लड्डू पांच गुलाब के फूल रखकर बच्चे के ऊपर से 7 बार उतारा करें और किसी मंदिर में ले जाकर रख दे।
  7. रुके हुए काम को फोन करने के लिए पूर्णिमा के दिन तीन गुलाब 3 बेला और चमेली के पुष्प लेकर नदी में विसर्जित कर दें। यह क्रम पांच पूर्णिमा तक करना चाहिए इससे लाभ प्राप्त होगा।
  8. रोजगार मिलने में अगर समस्या हो रही है तो मंगलवार के दिन से शुरुआत करते हुए 40 दिनों तक गुलाब के फूल हनुमान जी को अर्पण करें।
  9. धन प्राप्ति के लिए पान में गुलाब के साथ पंखुड़ियां रखकर उन्हें माता दुर्गा को चढ़ा दें।
  10. माता लक्ष्मी के मंदिर में हर शुक्रवार को जाएं और गुलाब का फूल चढ़ाएं। करने पर माता लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होती है।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Next Story