बिज़नेस

Digital Loan Without CIBIL Score: ₹40000 का डिजिटल लोन पाएं बिना CIBIL Score के 5 मिनट में, जाने Full Info

Digital Loan Without CIBIL Score
x

Digital Loan Without CIBIL Score

Digital Loan Without CIBIL Score: आज के समय में लोन लेना आसान है। लेकिन लोन लेने से पहले सिविल स्कोर देखा जाता है।

Digital Loan Without CIBIL Score: आज के समय में लोन लेना आसान है। लेकिन लोन लेने से पहले सिविल स्कोर देखा जाता है। अगर सिविल स्कोर ठीक-ठाक नहीं है तो लोन मिलने में बड़ी झंझट होता है। साथ ही कई इनकम प्रूफ, बैंक स्टेटमेंट जैसे कागजात भी इकट्ठा करने पड़ते हैं। अगर यह सब नहीं है तो लोन मिलना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में अगर आपका सिविल स्कोर खराब है या कागजात की वजह से आप लोन लेने में अपने आप को असहज महसूस कर रहे हैं तो आपकी समस्या का समाधान हो सकता है। खराब सिविल स्कोर वाले व्यक्ति भी लोन प्राप्त कर सकते हैं।

कहां मिल रहा यह लोन Digital Loan without CIBIL Score

आज कई लोन देने वाले ऐप उपलब्ध हैं जो बिना सिबिल स्कोर के झट से आपको 40000 रुपए तक का लोन उपलब्ध करवा देते हैं। बताया गया है कि एनबीएफसी ऑर्गनाइजेशन द्वारा यह लोन उपलब्ध कराया जाता है। आरबीआई अप्रूव्ड होने के साथ ही टर्म्स और कंडीशन अलग होते हैं। बिना सिविल स्कोर के मात्र 10 मिनट के अंदर आपका लोन सैंगसन हो जाएगा। और अगर आप समय रहते इस लोन को चुका देते हैं तो आपके सिविल स्कोर को भी सुधारने का मौका मिलता है।

कुछ खास बातों का रखें ध्यान Digital Loan without CIBIL Score | Personal Loan Without Credit Check

बताया गया है कि हमको लेने के लिए किसी भी तरह की गारंटी देने की जरूरत नहीं पड़ती लेकिन इस लोन की ब्याज दर अन्य लोन की अपेक्षा काफी ज्यादा होती है। ब्याज दर भी ज्यादा होता है। बताया गया है कि लगभग 36 से 40 प्रतिशत ब्याज दर दिया जाता है। लोन लेने के लिए आपको कोई कागजात नहीं देने होते लेकिन एक ऐप इंस्टॉल करना होगा। ऐप में दिए हुए सभी स्तर को परमिशन देनी होगी।

बताया गया है कि अगर आप पहली बार लोन लेते हैं तो एनबीएफसी से आपको लोन लेने के लिए आवेदन करने के पश्चात मात्र 2000 से 10 हजार रुपए तक का लोन मिलेगा। इसके बाद आप अगर इसे समय पर चुकाते हैं तो आपके लोन की लिमिट बढ़ा दी जाएगी। कहा गया है कि लोन देने के बाद इसकी रिकवरी के लिए अगर आप लेट करते हैं तो आपको कई बार फोन कर सूचना दी जाएगी। अगर आप फोन रिसीव करना बंद कर देंगे तो रिकवरी से जुड़े हुए एजेंट आपके घर आएंगे।

क्या मिलती है सुविधाएं Digital Loan without CIBIL Score | How to Get Instant Personal Loan Without CIBIL Score

लोन प्राप्त करने वाले व्यक्ति को सबसे बड़ी सुविधा या प्राप्त होती है कि यह किसी भी तरह की गारंटी नहीं लेता और आपको मात्र 10 मिनट में लोन प्राप्त होता है। लोन चुकाने का समय 12 महीने निश्चित है। साथ ही प्रोसेसिंग फीस देने की आवश्यकता नहीं होती ना ही आपको फिजिकल वेरीफिकेशन से गुजरना पड़ता है।

कौन कर सकता है आवेदन और क्या चाहिए कागजात How To Get Personal Loans Without A Credit Score

भारत का कोई भी नागरिक यहां आवेदन कर लोन प्राप्त कर सकता है। आवेदक की उम्र 21 से 59 वर्ष के बीच होनी चाहिए। उसके पास अपने नाम का रजिस्टर्ड मोबाइल सिम कार्ड नंबर हो। साथ ही उसका एक सेविंग अकाउंट होना चाहिए। कागजात के तौर पर ऐप डाउनलोड करके के बाद उसमें पैन कार्ड, आधार कार्ड, ऑनलाइन सेल्फी और आधार ओटीपी की जानकारी देनी होगी।

Next Story