बिज़नेस

Dhoni Movie Debut: महेंद्र सिंह धोनी फिल्म बनाने वाले हैं? साऊथ इंडियन फिल्मों के प्रोड्यूसर बनेंगे

Dhoni Movie Debut: महेंद्र सिंह धोनी फिल्म बनाने वाले हैं? साऊथ इंडियन फिल्मों के प्रोड्यूसर बनेंगे
x
Dhoni Film Debut: एमएस धोनी (MS Dhoni) तमिल, तेलगु और मलयालम फिल्मों को प्रोड्यूस करेंगे

MS Dhoni Movie Debut: क्रिकेट की दुनिया में अपनी छाप छोड़ने वाले महान बल्लेबाज और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अब सिनेमा वर्ल्ड में पैसा छपने वाले हैं. MS Dhoni अब फिल्म प्रोड्यूसर बनने की राह में चल पड़े हैं. पता चला है कि एमएस धोनी अपनी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी (MS Dhoni Film Production House) शुरू करने वाले हैं.

धोनी की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी

MS Dhoni Film Production Company Name: महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी खुद की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी शुरू कर दी है. क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बाद वह अब फिल्मों में अपना पैसा इन्वेस्ट करने वाले हैं. Lets Cinema के हवाले से पता चला है कि धोनी की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी का नाम धोनी एंटरटेनमेंट (Dhoni Entertainment) है

धोनी एंटरटेनमेंट

Dhoni Entertainment: महेंद्र सिंह धोनी की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी का नाम Dhoni Entertainment है. लेकिन ये इस फिल्म प्रोडक्शन हॉउस में बॉलीवुड की फ़िल्में प्रोड्यूस नहीं की जाएगीं। इसका मतलब एमएस धोनी को मालूम है कि बॉलीवुड में पैसा फंसाने का कोई मतलब नहीं है.

धोनी कौन सी फिल्म प्रोड्यूस करेंगे

Which film will Dhoni produce: महेंद्र सिंह धोनी के प्रोडक्शन हॉउस में बॉलीवुड, भोजपुरी और मराठी सिनेमा को छोड़कर दूसरी भाषा की फिल्मों को प्रोड्यूस किया जाएगा। आज कल साऊथ सिनेमा इंडस्ट्री की फिल्मों का बोलबाला है और आगे भी रहने वाला है. इसी लिए धोनी एंटरटेनमेंट ने सिर्फ तमिल, तेलगु और मलयालम फिल्म प्रोजेक्ट में पैसा लगाने का फैसला किया है. इससे जाहिर होता है कि महेंद्र सिंह धोनी न सिर्फ एक काबिल क्रिकेटर हैं बल्कि एक होशियार इन्वेस्टर भी हैं.


Next Story