बिज़नेस

सबसे बड़ी इंश्योरेंस कंपनी LIC ने किए नए Credit Card लाॅन्च, आपको मीलेगा खास फायदा

Countrys largest insurance company LIC has launched new credit cards which will give you special benefits
x
देश की सबसे बड़ी इंश्योरेंस कंपनी (insurance company) LIC ने नए क्रेडिट कार्ड्स (credit cards) लाॅन्च किये थे।

देश की सबसे बड़ी इंश्योरेंस कंपनी (insurance company) एलआईसी की क्रेडिट कार्ड कंपनी LIC CSL ने नए क्रेडिट कार्ड (credit card) लाॅन्च किए हैं। यह क्रेडिट कार्ड्स आईडीबीआई बैंक (Idbi bank) के साथ मिलकर LIC Eclat Select और LIC Lumine Platinum कार्ड की पेशकश की है। इन दोनों क्रेडिट कार्ड्स की ज्वाइनिंग फीस एवं एनुअल फीस फ्री है। कंपनी के क्रेडिट कार्ड में रीवाॅर्ड, डिस्काउंट और इंश्योरेंस कवर जैसे फायदेमंद फीचर्स आते हैं। इस आर्टिकल में आप इस कंपनी के विभिन्न क्रेडिट कार्ड्स के बारे में विस्तार से जानेंगे।

  • LIC Credit Card: कैसे करें अप्लाई

एलआईसी के प्लैटिनम, सिग्नेचर और टाइटेनियम क्रेडिट कार्ड के लिए https://www.liccards.co.in/our-cards.html पर लॉग-ऑन करें। और जो भी क्रेडिट कार्ड आपको चाहिए, उसके सामने दिए गए अप्लाई के ऑप्शन पर क्लिक करें। अब आपके सामने एक नया पेज आएगा। पेज पर जरूरी जानकारी भरकर फार्म सबमिट करें। आईडीबीआई के साथ मिलकर लांच किए गए कार्ड के लिए आप 1800 425 7600 नंबर पर कॉल कर सकते हैं, या फिर एलआईसी की नजदीकी शाखा में जाकर भी आप अप्लाई कर सकते हैं।

  • LIC Titanium Credit Card

अगर आपकी ग्रॉस सैलरी 25,000 रुपए प्रति माह से अधिक हैं तो आप इस कार्ड के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

  • LIC Titanium Credit Card Rewards

यह कार्ड पावरफुल रिवॉर्ड प्रोग्राम के साथ आता है। एलआईसी के प्रीमियम के भुगतान को इंटरनेशनल स्पेंडिंग पर हर 100 रुपए खर्च करने पर आपको दो रिवॉर्ड पॉइंट मिलते हैं। फ्यूल, वाॅलेट लोड और ईएमआई ट्रांजैक्शन के अलावा अन्य सभी कैटेगरी में हर 100 रुपए की स्पेंडिंग पर आपको एक रिवॉर्ड पॉइंट मिलेगा।

  • LIC Titanium Credit Card Insurance Cover

क्रेडिट लिमिट तक का काॅम्प्लिमेंट्री लास्ट कार्ड लायबिलिटी इंश्योरेंस प्राप्त होता है।

  • फ्यूल सरचार्ज के फायदें

400 से 4000 रुपए तक का पेट्रोल किसी भी पेट्रोल पंप से भरवाने पर आपको फ्यूल सरचार्ज में 1 फ़ीसदी की छूट मिलेगी।

  • LIC Platinum Credit Card

अगर आपकी ग्रॉस सैलेरी 42 हजार रुपए से अधिक है तो आप इस कार्ड के लिए एलिजिबल हैं।

  • LIC Platinum Credit Card Rewards

इस कार्ड में एलआईसी की प्रीमियम के भुगतान और इंटरनेशनल स्पेंडिंग पर हर 100 रुपए खर्च करने पर आपको दो रिवॉर्ड पॉइंट प्राप्त होंगे। फ्यूल, वाॅलेट लोड और ईएमआई ट्रांजैक्शन के अलावा अन्य सभी कैटेगरी में हर 100 रुपए की स्पेंडिंग पर आपको एक रिवॉर्ड पॉइंट मिलेगा।

  • LIC Platinum Credit Card Insurance Cover

क्रेडिट लिमिट तक का काॅम्पलीमेंट्री लास्ट कार्ड लायबिलिटी इंश्योरेंस मिलने के साथ 3 लाख रुपए का पर्सनल एक्सीडेंट कवर और 1 करोड़ रुपए का एक्सीडेंटल इंश्योरेंस भी मिलता है।

  • LIC Platinum Credit Card फ्यूल सरचार्ज है फायदेमंद

देश के किसी भी पेट्रोल पंप से 400 से 4,000 रुपए तक का पेट्रोल भरवाने पर आपको फ्यूल सरचार्ज में 1 फ़ीसदी की छूट प्राप्त होती है।

  • LIC Signature Credit Card

इस कार्ड के लिए वह लोग अप्लाई कर सकते हैं। जिनकी Gross Salary 1.5 लाख रुपए प्रति माह से अधिक हों।

  • LIC Signature Credit Card Rewards

LIC के प्रीमियम भुगतान और इंटरनेशनल स्पेंडिंग पर हर 100 रुपए खर्च करने पर आपको दो रिवॉर्ड पॉइंट मिलेंगे। फ्यूल, वॉलेट लोड और ईएमआई ट्रांजैक्शन के अलावा अन्य सभी कैटेगरी में हर 100 रुपए की स्पेंडिंग पर आपको एक रिकॉर्ड प्राप्त होगा।

  • LIC Signature Credit Card Insurance Cover

क्रेडिट लिमिट तक का काॅम्प्लिमेंट्री लास्ट कार्ड लायबिलिटी इंश्योरेंस के साथ 5,00000 रुपए का पर्सनल एक्सीडेंट कवर और 1,0000000 रुपए का एक्सीडेंटल इंश्योरेंस भी मिलता है।

  • एयरपोर्ट लाउंज एक्सेस

इस कार्ड के साथ आपको देश के चुनिंदा एयरपोर्ट्स पर काॅम्प्लीमेंट्री लाउंज एक्सेस प्राप्त होता है।

Next Story