बिज़नेस

Cheapest Shopping apps : दिवाली में करें इन ऐप्स से शॉपिंग मिल रहे सबसे सस्ते प्रोडक्ट्स, आधी कीमत में खरीदें

Cheapest Shopping apps : दिवाली में करें इन ऐप्स से शॉपिंग मिल रहे सबसे सस्ते प्रोडक्ट्स, आधी कीमत में खरीदें
x
Cheapest Shopping Plateform : आज हम आपको बताने वाले हैं इंडिया में आप किन शॉपिंग एप्प्स और वेबसाइट पर सबसे सस्ती शॉपिंग कर सकते हैं।

Cheapest Shopping Website : अगर आपको भी सेल लगने का इंतजार रहता है, या आप भी ऑनलाइन ऑफर्स का वेट करते रहते हैं ये खबर आपके काम की है। क्योंकि हम आपको कुछ ऐसी वेबसाइट्स (Cheapest Shopping Website) के बारे में बताने जा रहें हैं जहां आप दिवाली के मौके पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट पर सामान खरीद पाएंगे। और बेहद ही कम दाम में आपको मनचाहा सामान मिल जायेगा

1. शॉप्सी



आपने शॉप्सी के बारे में जरूर सुना होगा दिवाली में आप यहां से बम्पर डिस्काउंट के साथ शॉपिंग कर सकते हैं। इसके साथ ही आपको कमाल के ऑफर भी मिलते हैं।

2. मीशो



आजकल लोग मीशो से खरीदारी काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं और ये तेजी से पॉपुलर भी हो रहा है। यहां पर अच्छे क्वालिटी के क्लोदिंग और फैशन आइटम्स काफी सस्ते में मिल जाते हैं। कम पैसों में शॉपिंग के लिए मीशो फेमस है।

3. जेम



जेम भारत सरकार के द्वारा चलाया जाने वाले सरकारी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म हैं, और यहां पर वह सबकुछ मिलता है, जो की फ्लिपकार्ट, Myntra और Amazon में मिलता है. इस एप्प की खास बात यह है की अन्य साइट्स से इसमें हर प्रोडक्ट के रेट मे 10 परसेंट डिस्काउंट पहले से रहता है। यह भारत की प्रमुख Cheapest Shopping Websites में से एक है।

4. फ्लिपकार्ट



फ्लिपकार्ट ग्राहकों का चहेता प्लेटफॉर्म है, यह एक ऐसा ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म है (Online Shopping Plateform), जो की अपनी सेल में सबसे अधिक डिस्काउंट देता है, और दिवाली सेल में भी यहां से शॉपिंग करके आप काफी सारी बचत कर सकते हैं।

Next Story