बिज़नेस

Cheap Recharge Plan: मुकेश अंबानी ने JIO ग्राहकों के लिए किया बड़ा ऐलान, रोजाना फ्री में देंगे..

Cheap Recharge Plan: मुकेश अंबानी ने JIO ग्राहकों के लिए किया बड़ा ऐलान, रोजाना फ्री में देंगे..
x

जियो 

Cheap Recharge Plan: जियो देश की सबसे बड़ी कंपनी है. जियो ने हाल ही में अपने प्रीपेड प्लान में बढ़ोतरी की है.

Cheap Recharge Plan: जियो देश की सबसे बड़ी कंपनी है. जियो ने हाल ही में अपने प्रीपेड प्लान में बढ़ोतरी की है. आज हम आपको कुछ नए प्लान के बारे में बताने जा रहे है जिसका फायदा आपको जरूर उठाना चाहिए.

209 रुपये के इस प्रीपेड प्लान में आपको 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है. अगर डेटा की बात करें तो आपको इसमें कुल 28 जीबी डेटा मिलता है यानी आप रोजाना 1 जीबी डेटा का इस्तेमाल कर सकेंगे. इस रिचार्ज प्लान के तहत आप 28 दिनों तक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं. आपको कंपनी रोजाना 100 मैसेज भेजने की सुविधा भी देती है. कॉलिंग और डेटा के अलावा आपको कुछ और भी बेनिफिट्स मिलेंगे. जैसे आपको इसमें जियो के सभी ऐप्स (जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो हेल्थ और अन्य) का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है.

पहला प्लान 149 रुपये का है. इसमें 20 दिन की वैलिडिटी के साथ रोजाना 1 जीबी डेटा मिलता है. आप इस पैक से किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं. 100 मैसेज रोजाना भेजने की लिमिट भी मिलेगी. आपको जियो के सभी ऐप का सब्सक्रिप्शन इसके साथ मुफ्त मिलेगा.

वहीं दूसरा प्लान 179 रुपये वाला है. इसमें 24 दिन की वैलिडिटी के साथ रोजाना 1 जीबी डेटा मिलता है. इसमें भी आप अनलमिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 मैसेज भेज सकते हैं. ये पैक भी आपको जियो के ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है.

Next Story