बिज़नेस

Cardless Cash Withdrawal: अब बिना डेबिट कार्ड के ICICI बैंक यूजर एटीएम से निकाल सकते हैं पैसे, जानें प्रोसेस

Cardless Cash Withdrawal: अब बिना डेबिट कार्ड के ICICI बैंक यूजर एटीएम से निकाल सकते हैं पैसे, जानें प्रोसेस
x
Cardless Cash Withdrawal: बिना डेबिट कार्ड के यूजर एक ट्रांजेक्शन में अधिकतम 20 हज़ार रुपए विथड्रॉ कर सकता है

Cardless Cash Withdrawal: ICICI Bank ने अपने ग्राहकों के लिए कार्डलेस कैश विथड्रॉवल फैसिलिटी शुरू की है। अब आईसीआईसीआई बैंक के यूजर बिना डेबिट कार्ड के ही एटीएम से पैसे निकाल सकते हैं। बिना कार्ड के एटीएम से एक ट्रांजेक्शन पर अधिकतम 20 हज़ार रुपए निकाले जा सकते हैं।

अगर आप आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहक हैं और एटीएम कार्ड घर पर भूल गए हैं और पैसों की ज़रूरत है तो बिना डेबिट कार्ड के एटीएम से पैसे निकाल सकते हैं। आईसीआईसीआई बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए एक नई सुविधा शुरु की है जिसे कार्डलेस कैश विथड्रावल का नाम दिया गया है।

बिना कार्ड के एटीएम से पैसा कैसे निकलेगा

आपको सबसे पहले आईसीआईसीआई बैंक के ऑनलाइन ऐप को मोबाइल में इंसटाल कर के उसमे रजिस्टर्ड करना होगा बैंक के iMobile App में सर्विसेज पर जाना होगा और Cardless Cash Withdrawal ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। इसके बाद At ICICI ATM सेलेक्ट करें. अब Amount और 4 डिजिट का Temporary PIN डालें, इतनी प्रोसेस पूरी करने के बाद आपके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर 6 डिजिट का कोड मेसेज के माध्यम से आएगा जिसे आपको फीड करना होगा।

ऐसे निकालें कैश

जब आप आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम में जाएं तो कार्डलेस विथड्रावल में क्लिक करिये इसके बाद अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर, 4 डिजिट का कोड, फिर 6 डिजिट का कोड और विथड्रॉ का अमाउंट डालना होगा। एटीएम से कैश निकल जाएगा

Next Story