बिज़नेस

2 साल फ्री इंटरनेट बांटने वाले Jio के मालिक मुकेश अंबानी को धोखा देकर Airtel ने चोरी-छिपे लॉन्च किया सबसे तगड़ा Plan, सब को हो रही इस प्लान से जलन, जानिए!

2 साल फ्री इंटरनेट बांटने वाले Jio के मालिक मुकेश अंबानी को धोखा देकर Airtel ने चोरी-छिपे लॉन्च किया सबसे तगड़ा Plan, सब को हो रही इस प्लान से जलन, जानिए!
x

AIRTEL

एयरटेल (Airtel) ने चोरी-छिपे सबसे तगड़ा प्लान पेश किया है.

देश के सबसे बड़ी टेलीकॉम कम्पनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने शुरूआती दौर में 2 साल तक फ्री इंटरनेट देकर सबकी चौका दिया था. ऐसे में हाल ही में सभी कंपनियों ने अपने टैरिफ प्लान में बढ़ोत्तरी की है. जिसके बाद ग्राहक थोड़ा मायूस नजर आए थे. खैर ग्राहकों को खुश करने के लिए कंपनी ने कुछ प्लान लांच किये थे लेकिन वो शानदार नहीं था. इस बार जियो और आइडिया-वोडाफ़ोन को धोखा देते हुए एयरटेल (Airtel) चोरी-छिपे सबसे तगड़ा प्लान पेश किया है.

666 रुपये वाला Plan

खबर के मुताबिक, Airtel 77 दिनों की सेवा वैधता के साथ अपना 666 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश करती है. तो यह सामान्य 84 दिनों की योजना नहीं है, लेकिन यह 56 दिनों की योजना जितनी छोटी भी नहीं है. इस प्लान के साथ, यूजर्स को एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स के साथ 1.5GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस / दिन मिलते हैं. अतिरिक्त लाभ की बात की जाए, तो एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स में एक महीने के लिए अमेज़ॅन प्राइम वीडियो मोबाइल एडीशन की मुफ्त सदस्यता, तीन महीने के लिए अपोलो 24/7 सर्कल, शॉ अकादमी, फास्टैग लेनदेन पर 100 रुपये कैशबैक, मुफ्त हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक शामिल हैं.

Jio का 666 रुपये वाला Plan

तुलना की जाए, तो वैलिडिटी के मामले में जियो का 666 रुपये वाला प्लान बेहतर लगता है. जियो के इस प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इसके अलावा इसमें प्रतिदिन 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलेंगे. अतिरिक्त लाभ में, जियो ऐप्स का एक्सेस मिलता है. वहीं एयरटेल के प्लान में बेनिफिट्स ज्यादा हैं.

Vodafone-Idea का 666 रुपये वाला Plan

Vodafone-Idea के 666 रुपये वाले प्लान में 77 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इसमें प्रतिदिन 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलेंगे. यूजर्स को बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट ऑफर भी प्रदान करता है. अतिरिक्त लाभ में भी एयरटेल का प्लान बेस्ट साबित होता है.

Next Story