बिज़नेस

Buy Property In Spain: स्पेन में पूरा गांव बिक रहा है, कीमत सिर्फ 2 करोड़ रुपए

Buy Property In Spain: स्पेन में पूरा गांव बिक रहा है, कीमत सिर्फ 2 करोड़ रुपए
x
Buy Cheap Property In Spain: स्पेन में पूरा का पूरा गांव सिर्फ 2 करोड़ रुपए में मिल रहा है

Buy Cheap Property In Foreign: अगर आपको विदेश में बड़ी प्रॉपर्टी कम दाम में खरीदनी है तो इससे अच्छा ऑफर कभी नहीं मिलने वाला स्पेन के एक गांव Salto de Castro बिक रहा है जिसमे 44 मकान हैं और ये पूरा गांव आपको सिर्फ 2 करोड़ रुपए में (Spanish Village With 44 Houses Is On Sale For Rs 2 Crore) मिल जाएगा।

पूरा स्पेनिश गांव Salto de Castro और इसमें बने 44 मकान आपके हो सकते हैं वो भी सिर्फ 2 करोड़ रुपए देने पर. यह डील उस समय हो रही है जब भारत में तीन माजिला इमारत बनाने में 2 करोड़ रुपए खर्च हो जाते है. यहां तो पूरे 44 घर और उनकी जमीन सिर्फ 2 करोड़ रुपए में मिल रही है.

Spanish village is on sale for Rs 2 crore

Salto de Castro नाम के इस गांव में अब कोई नहीं रहता यह वेस्टर्न स्पेन में पड़ता है. इस गांव के मालिक से अब अपनी प्रॉपर्टी संभाली नहीं जा रही है. यह गांव Madrid से सिर्फ 3 घंटे की दूरी पर है जहां खुद का बार, स्कूल, चर्च, हॉस्टल, स्विमिंग पूल और स्पोर्ट्स कोर्ट हैं.


यह गांव Zamora Province के नजदीक है जो पुर्तगाल बॉर्डर से सटा हुआ है. यहां से Arribes del Duero natural park. वाकिंग डिस्टेंस में है

1980 से वीरान है Salto de Castro

यह गांव जो सिर्फ 2 करोड़ रुपए में बिक रहा है वो 1980 से वीरान पड़ा है. यहां कोई रहता नहीं है. इस गांव को 1950 में इलेक्ट्रिसिटी बनाने वाली एक कंपनी ने बसाया था जो यहां काम करने वाले कर्मचारियों के लिए था.

इस गांव को खरीदने वाले शख्स ने इसे पहले एक टूरिस्ट प्लेस के रूप में बदलने की सोची थी. मगर यह संभव नहीं हो पाया। इसके बाद इसे 5 मिलियन यूरो में बेचने की कोशिश की गई मगर कोई खरीदार नहीं मिला।

लेकिन अब यह 44 घरों वाला गांव आपका हो सकता है वो भी सिर्फ 2 करोड़ रुपए में लेकिन यहां का रेनोवेशन करने में आपके कम से कम 2 मिलियन यूरो खर्च हो जाएंगे

Next Story