बिज़नेस

नहीं चल रहा व्यापार और बनी हुई है पैसों की तंगी, तो कर ले यह उपाय कभी नहीं होगी पैसों की कमी, हर जगह मिलेगा पैसा ही पैसा

bank of baroda loan scheme
x
कई बार ऐसे दिन भी आते हैं कि बड़े-बड़े व्यापारी भी व्यापार के ढीले हो जाने पर पैसे की तंगी का सामना करते हैं।

कई बार ऐसे दिन भी आते हैं कि बड़े-बड़े व्यापारी भी व्यापार के ढीले हो जाने पर पैसे की तंगी का सामना करते हैं। उस समय पैसे कमाने के लिए लाख मेहनत कर ले उसके बाद भी अपेक्षित सफलता प्राप्त नहीं होती। ऐसे में इन परेशानियों से बचने के लिए शास्त्रों में बताए गए इन उपायों को अपनाएं तो कई तरह की परेशानियों से निजात मिल जाती है। साथ ही बताया गया है कि पैसों की कमी नहीं होती है।

  • अगर आपको व्यापार में लगातार हानि का सामना करना पड़ रहा है तो गुरुवार के दिन एक नारियल लें। नारियल को सवा मीटर लाल कपड़े मैं लपेटे। इसे अपने घर में रख ले ऐसा करने से व्यापार में ही हानि बंद हो जाएगी।
  • सवा पाव का लड्डू और एक जोड़ी जनेऊ लेकर भगवान विष्णु के चरणों पर चढ़ा दे। इससे भगवान विष्णु का शुभ आशीर्वाद प्राप्त होगा।
  • धन की समस्या दूर करने के लिए प्रतिदिन पूजा के समय भगवान से मन ही मन प्रार्थना करें। ऐसा निरंतर करने पर धन संबंधी समस्याएं दूर हो जाती हैं।
  • कहां गया है कि अगर 7 गुरुवार भगवान विष्णु से अपनी समस्या की प्रार्थना कर मुक्त की मन्नत मांगे तो अवश्य पूरा होता है।

नोट-ः उक्त समाचार में दी गई जानकारी सूचना मात्र है। रीवा रियासत समाचार इसकी पुष्टि नहीं करता है। दी गई जानकारी प्रचलित मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ऐसे में किसी कार्य को शुरू करने के पूर्व विशेषज्ञ से जानकारी अवश्य प्राप्त कर लें।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story