बिज़नेस

Flipkart Sale: फ्लिपकार्ट पर चल रहा है बंपर ऑफर, टीवी मात्र 10,000 रुपए में

Flipkart Sale: फ्लिपकार्ट पर चल रहा है बंपर ऑफर, टीवी मात्र 10,000 रुपए में
x
फ्लिपकार्ट पर लाइव चल रही है बिग सेविंग डेज सेल लाइव। ये सेल 16 से 21 दिसम्बर तक रहेगी।

Flipkart Sale: आजकल फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर लाइव चल रही है बिग सेविंग डेज सेल लाइव (Big Saving Days Sale Live). इस सेल की शुरुआत हुई थी 16 दिसंबर से, और ये सेल 21 दिसंबर तक लाईव रहेगी. फ्लिपकार्ट पर चलने वाली इस सेल में बंपर डिस्काउंट (Bumper discount) दिया जा रहा है वो भी स्मार्ट टीवी और स्मार्टफोन (Smart TV and Smartphone) पर। आपको बता दें कि इस सेल में 40 इंच की स्मार्ट टीवी पर बहुत ज्यादा छूट मिल रही है। अगर आप कम बजट में एक अच्छी स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं तो आपको इस सेल का फायदा उठाना चाहिए। इस सेल से आप MI कंपनी का 40 इंच का एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी (Android smart tv) बेहद सस्ते दामों में ले सकते हैं चलिए आपको बताते हैं इसकी डिटेल्स:

Mi 4A होरीजोंन एडिशन 40 इंच एंड्राइड टीवी (Mi 4A Horizon Edition 40 Inch Android TV)

इस टीवी के लॉन्च प्राइस की बात करें तो यह है ₹29999, लेकिन फ्लिपकार्ट पर चलने वाली सेल पर इस टीवी में 23% का डिस्काउंट दिया जा रहा है, डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत है ₹22999। इतना ही नहीं अगर आप इसे बैंक ऑफर्स या फिर एक्सचेंज ऑफर (Exchange offer) के जरिए खरीदते हैं तो आपके लिए टीवी की कीमत और भी कम हो जाएगी।

SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर मिल रहा है डिस्काउंट (Discount is available on payment by SBI credit card)

अगर आप इस टीवी को खरीदने के लिए SBI के क्रेडिट कार्ड (SBI credit card) का उपयोग करते हैं तो आपको तुरंत ही 10% का डिस्काउंट दिया जाएगा यानी पूरे ₹1500 की छूट! इसके बाद टीवी की कीमत हो जाएगी ₹21499।

उठा सकते हैं एक्सचेंज ऑफर का लाभ (Exchange offer)

Mi 4A एंड्रॉयड टीवी (Mi 4A Android TV) पर एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है. अगर आप अपना कोई पुराना टीवी एक्सचेंज इस टीवी को खरीदते समय एक्सचेंज (Exchange) करते हैं, तो आप 11,000 रुपए तक छुपा सकते हैं. एक बात ध्यान रहे कि ₹11000 की छूट आपको तभी मिलेगी जब आपका टीवी अच्छी कंडीशन में हो जिसे आप एक्सचेंज करने जा रहे हैं। अगर आप एक्सचेंज (Exchange) पर पूरा ऑफ प्राप्त के लेंगे, तो इस टीवी की कीमत जो जाएगी मात्र 10,499 रुपए. है ना गजब की डील!

तो मौका ना कब आए तुरंत ही ऑफर (Offer) का फायदा उठाएं।

Shailja Mishra | रीवा रियासत

Shailja Mishra | रीवा रियासत

    Next Story