बिज़नेस

BSNL Free Recharge Plan 2023: BSNL का ऐलान, ग्राहकों को 3 महीने तक फ्री सुविधा

BSNL Free Recharge Plan 2023: BSNL का ऐलान, ग्राहकों को 3 महीने तक फ्री सुविधा
x
BSNL Free Recharge Plan 2023: देश की सबसे पुरानी और भरोसेमंद बीएसएनएल अपने ग्राहकों को कुछ विशेष सुविधाएं देने जा रहा है। जिसके बारे में सुनने के बाद लोग उस पर फिदा हो जाएंगे।

BSNL Free Recharge Plan 2023: देश की सबसे पुरानी और भरोसेमंद बीएसएनएल अपने ग्राहकों को कुछ विशेष सुविधाएं देने जा रहा है। हम बात कर रहे हैं बेहतर रिचार्ज प्लान की। आपको जानकर हैरानी होगी कि बीएसएनल जियो को कड़ी टक्कर देने के लिए एक ऐसा रिचार्ज प्लान लेकर आया है जिसके बारे में सुनने के बाद लोग उस पर फिदा हो जाएंगे। कहने का मतलब यह कि रिचार्ज का यह जबरदस्त ऑफर हाथों-हाथ बिकने वाला है।

बीएसएनएल की योजना Bsnl recharge plan

बीएसएनएल अपने यूजर्स की संख्या बढ़ाने के लिए जबरदस्त वैलिडिटी वाला रिचार्ज प्लान लेकर आया है। वर्तमान समय में देखा जाए तो जिओ कंपनी के यूजर्स भारत में सबसे अधिक है। ऐसे में जिओ के यूजर्स को अपनी और आकर्षित करना कोई सहज बात नहीं है। लेकिन अब बीएसएनएल द्वारा जबरदस्त रिचार्ज प्लान देकर यूजर्स को अपनी और करने की तैयारी में है।

कौन सा है रिचार्ज प्लान

जानकारी के अनुसार बीएसएनएल 84 दिन के वैलिडिटी वाला जबरदस्त रिचार्ज प्लान लेकर आया है। लोगों के लिए बहुत ही बेहतर साबित होगा जिन्हें इंटरनेट की ज्यादा जरूरत है। बताया गया है कि बीएसएनल की इस रिचार्ज पर आपको 3 जीबी इंटरनेट डाटा मिलेगा। इसके लिए आपको मात्र 599 खर्च करने होंगे। 599 खर्च करने के बाद आपको 84 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। 3 जीवी डाटा का उपयोग करते हुए अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे।

खास बात यह भी है कि 84 दिन वाले इस वैलिडिटी रिचार्ज पर पूरी रात अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा मिलता है। साथ में बताया गया है कि अगर आप इंटरनेट का उपयोग कम करते हैं सिर्फ बातचीत में ही मोबाइल का उपयोग कर रहे हैं तो बीएसएनल का एक खास प्लान आपके लिए बहुत उपयुक्त है। 107 का रिचार्ज प्लान

बीएसएनएल 107 रुपए वाला रिचार्ज प्लान 84 दिनों तक के लिए जबरदस्त बेनिफिट लेकर आया है। इसकी वैधता लगभग 3 महीने की होती है। प्रतिदिन 1जीवी डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा है। लोगों को ज्यादा इंटरनेट की जरूरत नहीं पड़ती वह इसका उपयोग कर सकते हैं।

Next Story