बिज़नेस

Big News: अब हर रात में बंद हो जाएगा आपका WhatsApp?

Shashank Dwivedi
14 Oct 2021 9:36 AM GMT
Big News: अब हर रात में बंद हो जाएगा आपका WhatsApp?
x

अब इन Smartphones में नहीं चला पाएंगे WhatsApp, देखें लिस्ट...

अगर आप WhatsApp यूजर्स है तो ये खबर आपके लिए बहुत ही जरूरी है.

अगर आप WhatsApp यूजर्स है तो ये खबर आपके लिए बहुत ही जरूरी है. व्हाट्सप्प अब हर कोई की जरूरत बन चुका है. बिन व्हाट्सप्प (WhatsApp) के लोगो के दिन और रात नहीं कटते है. हाल ही में इन दिनों WhatsApp में एक मेसेज तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे कहा गया है की भारत सरकार द्वारा निर्देश दिया गया हैं की हर रात को 11:30 बजे से सुबह के 6 बजे तक व्हाट्सप्प बंद रहेगा. इस मैसेज के आने के बाद सोशल मीडिया में हड़कंपमच गया. चलिए हम आपको बताते है की क्या है इस मैसेज की सच्चाई.

ये है वायरल मैसेज

जानकारी के मुताबिक इस मैसेज में कहा गया की सरकार द्वारा अब व्हाट्सप्प बंद किया जा रहा है जो रात 11:30 बजे से सुबह के 6 बजे तक बंद रहेगा. वायरल मेसेज में ये भी कहा गया की अगर ये मैसेज को यूजर्स आगे नहीं बढ़ाते है मतलब फॉरवर्ड नहीं करते है तो उनका अकाउंट 48 घंटे के लिए बंद कर दिया जायेगा.

मैसेज में कहा गया की बंद होने के बाद आपको व्हाट्सप्प चालू कराने के लिए 499 रूपए का भुगतान करना होगा. इस दावे में कितनी सच्चाई है आपको ये जानना बहुत जरूरी है.



वायरल हो रहा मैसेज

जानकारी के मुताबिक इस मैसेज को फैक करार दिया गया है. व्हाट्सप्प ने यूजर्स को साफ़ तौर पर कहा है की आपको किसी भी तरह से घबराने की जरूरत नहीं है. व्हाट्सप्प ने कहा की इस तरह के फेक मेसेज में यूजर्स ध्यान न दे.

Next Story
Share it