बिज़नेस

Big News: Facebook का बदलेगा नाम, जानिए?

Big News: Facebook का बदलेगा नाम, जानिए?
x

अब 'मेटा' नाम से जाना जाएगा 'फेसबुक', जानिए आप पर क्या असर पड़ेगा

फेसबुक (Facebook) देश का सबसे बड़ा सोशल नेटवर्क साइट है.

फेसबुक (Facebook) देश का सबसे बड़ा सोशल नेटवर्क साइट है. इसके जरिये देश-विदेश में बैठे लोग एक-दूसरे से संपर्क करते है. इन दिनों फेसबुक (Facebook) के संस्थापक मार्क ज़करबर्ग (Mark Zuckerberg) अपने 'नेक्स्ट बिग प्लान' पर काम कर रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया में तेजी से खबर वायरल हो रही हो की अगले सप्ताह हमें को बड़ी खबर मिलने वाली है. बता दे की Facebook Inc अगले हफ्ते अपना नाम बदलकर रीब्रांडिंग कर सकती है. 28 अक्टूबर को फेसबुक की सालाना कनेक्ट कॉन्फ्रेंस होने वाली है, जिसमें वो इस बारे में चर्चा कर सकते हैं. हलाकि इस बात को लेकर फेसबुक ने कोई भी स्पस्ट जानकारी नहीं दी है.

जानकारी के मुताबिक फेसबुक का नाम चेंज करने को लेकर गुप्त तैयारियां की जा रही है. यहाँ तक की किसी को कोई भी जानकारी नहीं दी गई है. यहाँ तक की कंपनी में काम कर रहे बड़े अधिकारियो को भी इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है. यही सूत्रों की माने तो फेसबुक का नाम Horizon या इससे जुड़ा कुछ हो सकता है.



वहीं फेसबुक के नाम बदलने को लेकर सोशल मीडिया में मीम्स की बाढ़ आ गई है. लोग मजेदार मीम्स शेयर कर खुद ही फेसबुक के नए नाम का अंदाज़ा लगा रहे हैं.



हालांकि फेसबुक से पहले गूगल भी सर्च इंजन में काम कर चूका है इसके बाद फेसबुक भी गूगल की तरह अपना नाम परिवर्तित करना जा रही है.


Next Story